ट्रैक्टर और वैन की आमने-सामने हुई टक्कर हादसे में लगी भीसड़ आग और 26 लोगो की हुई मौत

 

मैक्सिको के उत्तरी राज्य तमुलिपास में रविवार सुबह एक सड़क हादसे में 26 लोगों की मौत हो गई। स्थानीय अधिकारियों ने कहा कि एक ट्रैक्टर-ट्रेलर और एक वैन के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद गाड़ियों में आग लग गई थी, जिससे ज्यादा लोगों को नहीं बचाया जा सका।

तमुलिपास के जन सुरक्षा मंत्रालय की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, राज्य की राजधानी स्यूदाद विक्टोरिया के बाहर राजमार्ग पर चल रही गाड़ियों की आमने-सामने टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे की शिकार वैन में बच्चों समेत यात्री सवार थे। अधिकारियों ने कहा कि जब तक अधिकारी वहां पहुंचे तब तक ट्रक दुर्घटनास्थल पर नहीं था। आशंका जताई जा रही है कि हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रेलर छोड़कर ट्रक लेकर वहां से निकल गया होगा। अधिकारियों ने बताया कि मृतकों की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है। अधिकारियों ने हालांकि मृतकों की आईडी बरामद की है, जिनमें से अधिकांश मेक्सिकन हैं।

दुर्घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर ट्रेलर वहां पर मौजूद नहीं थे। पुलिस के द्वारा जांच में अभी यह साफ नहीं है कि ट्रक का चालक घटनास्थल से भाग गया या टक्कर में उसकी मौत हो गई है। वैन एक निजी परिवहन व्यवसाय की थी। इस वैन में कई बच्चे भी सवार थे। इस हादसे में मारे गए अधिकतर लोग मेक्सिको के ही बताए जा रहे हैं। इस बात की पुष्टि ऐसे की जा सकती है कि जांच अधिकारियों को घटनास्थल से लोगों की आईडी भी मिली थी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.