https://www.newswani.in/newswani

*न्यूज वाणी पर दोपहर 1 बजे की बड़ी खबरें……………….*

 

➡️लखनऊ- रोजगार मेला 2023 कार्यक्रम का आयोजन, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का संबोधन, रोजगार मेला एक नई दिशा देने का काम करेगा-स्मृति, कई लोगों को राष्ट्रसेवा का मौका मिलने वाला है-स्मृति, यूपी मे 5वें रोजगार मेले का हुआ शुभारंभ-स्मृति, 10 लाख युवाओं को 2023 तक रोजगार देने का लक्ष्य-स्मृति.

 

➡️लखनऊ- गैंगस्टर एक्ट में संपत्ति कुर्क करने पर HC की टिप्पणी, गैंगस्टर वसीम खान की कुर्क संपत्ति वापस करने का आदेश, हाईकोर्ट ने वसीम खान की कुर्क करने के आदेश को किया रद्द , हाईकोर्ट ने गैंगस्टर कोर्ट के कुर्की के फैसले को किया खारिज ,गैंगस्टर वसीम खान की संपत्तियों की कुर्की के दिए थे आदेश, वसीम खान की संपत्तियों को उसे वापस किया जाए- हाईकोर्टय.

 

➡️लखनऊ- सीबीआई ने सुशांत गोल्फ सिटी में कराई पैमाइश, अंसल एपीआई बिल्डर की जमीन का सर्वे शुरू हुआ,सरकारी जमीन कब्जे की जांच CBI ने तेज की , LDA,प्रशासन के अधिकारी,लेखपाल भी लगाए गए, पैमाइश में सीबीआई को बड़े पैमाने में कब्जा मिला, सुशांत गोल्फ सिटी ने करोड़ों की सरकारी जमीन बेची, अभी तक सीबीआई 2 किमी कर पाई है सर्वे, 4 KM पर नहर विभाग की जमीन पर मिला कब्जा.

 

➡️लखनऊ- SGPGI के नियोनेटोलॉजी विभाग में नर्सिंग कार्यशाला, नवजात शिशुओं के संदर्भ में विसंक्रमण पर कार्यशाला, स्वास्थ्यकर्मियों को स्वच्छ और सशक्त बनाने का प्रयास,संक्रमण नियंत्रण के उच्च मानक रखने के महत्व पर जोर.

 

➡️लखनऊ- डेंगू दिवस पर नगर निगम ने निकाली जागरूकता रैली, राजधानी लखनऊ में राष्ट्रीय डेंगू दिवस मनाया गया, राष्ट्रीय डेंगू दिवस पर जागरूकता रैली का आयोजन, डेंगू मच्छरों से बचाव के लिए लोगों को संदेश दिया.

 

➡️लखनऊ- नवनिर्वाचित मेयर, पार्षद कल लेंगे शपथ, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में शपथ ग्रहण समारोह, मंडलायुक्त महापौर को दिलाएंगी शपथ, पार्षदों को जिलाधिकारी दिलाएंगे शपथ.

 

➡️लखनऊ- CM योगी से क्रिकेटर पीयूष चावला ने की मुलाकात, 5 केडी CM आवास पहुंचकर शिष्टाचार मुलाकात की, क्रिकेटर पीयूष चावला ने CM से शिष्टाचार भेंट की.

 

➡️लखनऊ- सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को कुत्ते ने काटा, MI के मैच से पहले LSG ने शेयर किया वीडियो, LSG ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो जारी किया

 

➡️लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का कन्नौज दौरा, सपा से नवनिर्वाचित चेयरमैन से करेंगे मुलाकात,निर्वाचित चेयरमैन मोहसिन खान का करेंगे स्वागत, 11 बजे सैफई से पहुंचेगा अखिलेश का काफिला.

 

➡️लखनऊ- एलडीए में अब हर शनिवार सिंगल टेबल क्लियरेंस डे, फाइलों के निस्तारण के लिए शनिवार होगा क्लियरेंस डे, हर अनुभाग के अधिकारी होंगे शामिल ,महीनों फंसी रहती है अनुभागों में फाइल.

 

➡️बाराबंकी- बाराबंकी में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने किशोरी को रौंदा, हादसे में किशोरी की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, ट्रैक्टर चालक घटना के बाद मौके से हुआ फायर , थाना लोनी कटरा क्षेत्र के नरेन्द्रपुर मदरहा का मामला.

 

➡️उन्नाव- संदिग्ध हालत में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, गांव के बाहर पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,उन्नाव के अजगैन कोतवाली के दुंदपुर गांव की घटना.

 

➡️कानपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई,बिठूर के बाकरगंज का रहने वाला था युवक, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिठूर थाना क्षेत्र के मंधना का है मामला.

 

➡️कानपुर- अनियंत्रित पिकअप पलटने से कई लोग घायल, 4 घायलों को इलाज के लिए हैलट भेजा गया, शिवराजपुर के नमस्ते इंडिया के सामने हादसा.

 

➡️कानपुर – झोलाछाप पशु चिकित्सक ने ली 2 मवेशियों की जान , इंजेक्शन लगाते ही दो मवेशियों की मौके पर मौत, ग्रामीणों ने झोलाछाप पशु चिकित्सक को बनाया बंधक , बिल्हौर थाना क्षेत्र के बिर्रा खानपुर गांव का मामला.

 

➡️कानपुर- शिवराजपुर के सुघरदेवा ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला, गांव के ही दबंगों ने ग्राम प्रधान जानलेवा हमला किया, दबंगों के खिलाफ पहले से जारी है गिरफ्तारी के वारंट, प्रधानी की पुरानी रंजिश में दबंगों ने हमला किया , घर के बाहर ट्रैक्टर घुमाने को लेकर हुआ था विवाद.

 

➡️कानपुर- फूफा ने अपने भतीजे को किया आग के हवाले, पति को जलता देख पत्नी ने बचाने की कोशिश की, पति-पत्नी आग में झुलसे, दोनों की हालत गंभीर, पति-पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, कानपुर कैंट थाने के बदली पुरवा की घटना.

 

➡️रायबरेली- स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही उजागर,गांव के तालाब में मिला दवाइयों का जखीरा, ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर किया पर वायरल,छोटा कटरा मजरे थुलरई गांव का मामला.

 

➡️रायबरेली- शादी समारोह में जमकर मारपीट, ग्रामीणों ने बारातियों को जमकर पीटा, मारपीट का वीडियो आया सामने, पुलिस जांच में जुटी, लालगंज कोतवाली क्षेत्र के जगतपुर भिचकोरा का मामला.

 

➡️रायबरेली- बेखौफ दबंग महिला को प्रताड़ित कर रहे, दबंगों ने महिला की दुकान का ताला तोड़ा, विरोध करने पर महिला को दी गालियां, कोर्ट में विचाराधीन है दुकान का मामला, भदोखर थाना क्षेत्र के बेला भेला का मामला.

 

➡️गोरखपुर- केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी पहुंचे गोरखपुर,मंत्री का सिविल एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओ ने स्वागत किया, रेलवे प्रेक्षागृह में हो रहे कार्यक्रम में शामिल होंगे मंत्री.

 

➡️कन्नौज- कन्नौज जिले के तालग्राम पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव, तालग्राम नगर पंचायत से जीते उम्मीदवार के घर पहुंचे, जीते उम्मीदवार मोहसिन खान के घर पहुंचे अखिलेश यादव,जनता ने फूल बरसाकर किया अखिलेश यादव का स्वागत,नगर पंचायत अध्यक्ष को बधाई देने पहुंचे अखिलेश यादव, अखिलेश ने नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष से मुलाकात की.

 

➡️फतेहपुर- बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी को मारी गोली, सर्राफा कारोबारी से करीब 7 लाख की लूट, घायल सर्राफा कारोबारी कानपुर रेफर हुआ, बदमाशों ने कारोबारी से ज्वैलरी, कैश लूटा, कारोबारी की आंख में मिर्च झोंककर वारदात, पुलिस ने लूट की घटना की जांच शुरू की, बिंदकी कोतवाली के जफराबाद का मामला.

 

➡️झांसी- जावा आई ऐप के माध्यम से लाखों की धोखाधड़ी, पूंछ थाना क्षेत्र के कई लोगों से लाखों की धोखाधड़ी, पीड़ितों ने पूंछ थाना क्षेत्र में लिखाई धोखाधड़ी की रिपोर्ट, दोगुना रुपये करने की लालच देकर कई लोगों से ठगी, पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में भी लिया.

 

➡️वाराणसी- ट्रांसपोर्ट नगर को लेकर किसानों-प्रशासन में झड़प , जमीन खाली कराने पहुंची टीम पर हुई पत्थरबाजी, किसानों ने प्रशासन की टीम पर की पत्थरबाजी, पुलिस- प्रशासन ने किसानों पर किया लाठीचार्ज , लाठीचार्ज से आक्रोशित किसानों ने की पत्थरबाजी , मोहनसराय में किसानों का जमीन प्रशासन कर रही अधिग्रहित , ट्रांसपोर्ट नगर बनाने के लिए किया जा रहा अधिग्रहण , अधिग्रहण के खिलाफ किसानों ने खोला है मोर्चा , किसानों ने अधिग्रहण के खिलाफ बुलाई थी महापंचायत , रोहनिया थाना क्षेत्र के मोहनसराय क्षेत्र का मामला.

 

➡️वाराणसी- शॉर्ट सर्किट से दुकान में लगी भीषण आग , करीब 50 हजार का माल जलकर हुआ खाक , फायर सेफ्टी उपकरण से आग पर पाया काबू, सिगरा थाना क्षेत्र के मलदहिया का मामला.

 

➡️जौनपुर- जौनपुर में दीवानी न्यायालय में हुई फायरिंग, पेशी पर आए अभियुक्त पर बदमाशों ने चलाई गोली, फायरिंग में अभियुक्त बाल-बाल बचा , अधिवक्ताओं ने गोली चलाने वालों को पकड़ा , वकीलों ने पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले.

 

➡️कौशाम्बी- अवैध वसूली करने वाला युवक गिरफ्तार, मौरंग लदी गाड़ियों से करता था वसूली, पुलिस ने आरोपी युवक को भेजा जेल, करारी थाना इलाके के मूकीपुर का मामला.

 

➡️कौशाम्बी- ट्रक न चलाने को लेकर हुआ विवाद, ट्रक मालिक ने ड्राइवर की जमकर की पिटाई, कुल्हाड़ी मंगाकर काट डालने की धमकी दी, सास ने बीच बचाव किया तो उसे भी पीटा, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, कौशाम्बी के सैनी कोतवाली क्षेत्र का मामला.

 

➡️प्रतापगढ़- विधायक जीतलाल पटेल खुद नापने लगे जमीन, हाथ में फीता लेकर विधायक ने लगाया निशान, रास्ते के विवाद पर हुए थे दो पक्ष आमने-सामने, विवाद के निस्तारण के लिए विधायक को बुलाया, विधायक के हस्तक्षेप के बाद मामले का निस्तारण, विश्वनाथगंज विधायक का जमीन नापने का वीडियो , मांधाता ब्लॉक के खमपुर गांव का बताया गया मामला.

 

➡️गोंडा- गोंडा में जमीन घोटाले का मामला, चौकी इंचार्ज के साथ ही 2 कांस्टेबल सस्पेंड, ड्यूटी में ढिलाई बरतने पर SP ने किया सस्पेंशन, आरोपी की रामपुर में एसिड पीने से बिगड़ी थी हालत, 3 दिनों तक आरोपी का लोहिया में चला इलाज, रविवार को पुलिस ने रिमांड लेकर भेजा था जेल, जेल जाने के पहले फिर से बिगड़ी थी तबियत.

 

➡️गोंडा – गोंडा में फर्जी जमीन घोटाले का मामला, नाराज अधिवक्ताओं ने घेरा सीएमओ कार्यालय, सैकड़ों की संख्या में अधिवक्ता पहुंचे अस्पताल, सीएमओ से अधिवक्ताओं की हुई तीखी बहस, CMO ने एक्सपर्ट से पोस्टमार्टम कराने का दिया आदेश, एसिड पीने से बिगड़ी थी राजकुमार की तबीयत, पुलिस ने नहीं किया आरोपी के ठीक होने का इंतजार, 3 दिन के भीतर ही लखनऊ से करा लिया रेफर, मृतक के परिवार वालों का गोंडा पुलिस पर आरोप, पुलिस को जेल भेजने की बहुत जल्दी थी-परिजन.

 

➡️हापुड़- लनाले में युवक का शव मिलने से सनसनी, साइकिल समेत नाले में मिला युवक का शव , हत्या कर शव को नाले में फेंकने की आशंका, पुलिस ने मौके पर पहुंच शव कब्जे में लिया , थाना बाबुगढ़ के गांव उपेडा का मामला.

 

➡️हापुड़- हापुड़ में धर्मशाला पर अवैध कब्जे का मामला , BJP नेता की HC से अग्रिम जमानत याचिका खारिज, पुलिस ने फरार नेता के घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया, BJP नेता कमल त्यागी के घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा , रसूख के चलते BJP नेता की गिरफ्तारी नहीं कर पाई पुलिस, गुर्गों के साथ जाट धर्मशाला पर कब्जा करने का किया था प्रयास, हत्या का प्रयास,छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में दर्ज हुआ था केस, 2 महीनों से फरार चल रहे भाजपा नेता पुलिस गिरफ्त से दूर, BJP नेता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही, हापुड़ के गढ़ कोतवाली क्षेत्र का मामला.

 

➡️शाहजहांपुर- 4 करोड़ 50 लाख कीमत की अफीम बरामद, पुलिस ने 2 अफीम तस्करों को गिरफ्तार किया, 4 किलो 500 ग्राम फाइन क्वालिटी की अफीम बरामद,2290 रूपये नगद, 1 आधार कार्ड 2 मोबाइल बरामद, झारखंड से अफीम लाकर यूपी,दिल्ली में होती थी तस्करी, एसओजी और चौक कोतवाली पुलिस को मिली कामयाबी.

 

➡️बुलंदशहर- जिला कारागार में शौचालय में फंदे पर लटका मिला बन्दी , प्रेमिका की हत्या के मामले में जिला कारागार में बंद था , गेट को तोड़कर जेल प्रशासन ने बन्दी को बाहर निकाला, थाना छतारी के कमोना गांव का रहने वाला था संदीप.

 

➡️सहारनपुर- निजी स्कूल के प्राचार्य ने तिलक-कलावे का किया विरोध, सूचना पर पहुंचे बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया घेराव , पुलिस ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को शांत कराया , मामले में स्कूल प्रशासन के द्वारा अपनी गलती मानी गई , बजरंग दल संयोजक हरीश कौशिक ने प्राचार्य को चेतावनी दी , थाना फतेहपुर क्षेत्र के छुटमलपुर का मामला.

 

➡️सहारनपुर- महिला पहलवानों के धरने को RLD ने किया समर्थन, कलेक्ट्रेट पहुंचकर राष्ट्रीय लोकदल ने ज्ञापन सौंपा, दोषी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की.

 

➡️अलीगढ़- मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों में पथराव, घटना में एक महिला बताई जा रही घायल, घटना एक दिन पहले की बताई जा रही , रोरावर थाना इलाके के मामूद नगर की घटना.

 

➡️मेरठ- मेरठ में डबल मर्डर की वारदात से हड़कंप, बदमाशों ने दम्पति की गला रेतकर की हत्या , घर में बेड पर पड़ा मिला दम्पति का शव, बदमाशों ने दम्पति को उतारा मौत के घाट, वारदात के बाद एसएसपी मौके पर पहुंचे, पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी खंगाल रही, थाना नौचंदी के शास्त्री नगर में डबल मर्डर.

 

➡️मेरठ- बसपा के मंडल प्रभारी प्रशांत गौतम निष्कासित, पार्टी विरोधी गतिविधियां,अनुशासनहीनता में निष्कासन, कुछ महीने पहले ही दोबारा पार्टी में लिए गए थे प्रशांत, निकाय चुनाव में बसपा की हार के चलते निष्कासित, बसपा जिलाध्यक्ष मोहित आनंद ने जारी की चिट्ठी.

 

➡️मेरठ – राशन वितरण की सिंगल स्टेज योजना में कालाबाजारी, बड़े ट्रकों से छोटी गाड़ियों में उतारा गया अनाज, 3 ट्रकों से सरकारी अनाज हो रहा था पलटी,3 ट्रकों के अलावा ट्रैक्टर ट्रॉली भी मौके पर, 3 में से 1 ट्रक के लदान के कागज नहीं मिले, माधवपुरम पुलिस चौकी के पीछे कालाबाजारी का खेल, FCI गोदाम से राशन दुकान के बीच कालाबाजारी, अनाज की पलटी पर खाद्य आयुक्त से FIR के आदेश.

 

➡️हरदोई- सड़क हादसे में बाइक सवार 3 की मौत, तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवारों को रौंदा, हादसे में 2 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत, बाइक सवार तीसरे युवक की अस्पताल में मौत, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के कटरा के पास हुआ हादसा.

 

➡️हरदोई- नवजात बच्ची का शव सूखेता नदी में मिला , बेहटा गोकुल थाना पुलिस मौके से बैरंग वापस , शाहाबाद कोतवाली पुलिस मौके पर जाने को तैयार नहीं , सुबह से फंसी 2 थानों के सीमा विवाद में पूरी कार्रवाई, शाहाबाद कोतवाली की मियांपुर सुखेता नदी का मामला.

 

➡️हरदोई- अवैध असलहे के साथ युवक का वीडियो वायरल, असलहे के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, अरवल थाना क्षेत्र के मोर्चा रामनगर का मामला.

 

➡️बदायूं- चोरी के शक में पुलिस ने युवक की पिटाई की, पुलिस ने पीड़ित के भाई को थाने लाकर पीटा, सिपाही सहित हल्का इंचार्ज पर पीटने का आरोप, युवक की हालत गंभीर, शरीर पर चोटों के निशान, दिनेश ने अपने घर में हुई चोरी की दी थी तहरीर, पीड़ित ने पुलिस पर लगाया तहरीर बदलवाने का आरोप , कुंवरगांव थाना क्षेत्र गांव बरखिन का मामला.

 

➡️बदायूं- बदायूं में धूं-धूं कर जला ट्रांसफार्मर, ट्रांसफार्मर फटने से लगी भीषण आग,ओवरलोड के कारण फटा ट्रांसफार्मर, ट्रांसफार्मर फटने से इलाके की बत्ती गुल,ट्रांसफार्मर फटने का वीडियो हुआ वायरल,सहसवान के भवानीपुर खल्ली का मामला.

 

➡️बदायूं- ट्रांसफार्मर फटने से लगी भीषण आग , ओवरलोड के कारण फटा ट्रांसफार्मर, ट्रांसफार्मर फटने से इलाके की बत्ती गुल, ट्रांसफार्मर फटने का वीडियो हुआ वायरल, सहसवान कोतवाली क्षेत्र के भवानीपुर का मामला.

 

➡️जालौन- मामूली बात को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, दो पक्षों में हुई मारपीट में महिला गंभीर घायल, पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जालौन कोतवाली के मोहल्ला शाहगंज का मामला.

 

➡️जालौन- जालौन में अवैध परिवहन,ओवरलोडिंग पर हुई कार्रवाई, ARTO ने बिना दस्तावेज अवैध परिवहन में लगे ट्रक पकड़े, 2 ट्रकों को दस्तावेज न दिखाने पर कोतवाली में दाखिल किया,दोनों ट्रकों पर 1 लाख 12 हजार रुपए का लगाया जुर्माना, जालौन कोतवाली क्षेत्र के बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का मामला.

 

➡️जालौन- पथरेहटा खंड संख्या 4 में अवैध मौरंग खनन का धंधा, खनन माफिया तरुण तनेजा,प्रधान सेवाराम का सिंडिकेट , हैवी पोकलैंड मशीनें लगाकर अवैध खनन कर रहा तनेजा, अपने खंड के साथ ग्राम समाज की जमीन खोद रहा तनेजा, प्रधान सेवाराम की मिलीभगत से तनेजा का खेल जारी, नदी की जलधारा रोककर पोकलैंड मशीनों से अवैध खनन, खनिज अधिकारी ने तरुण तनेजा को खुला संरक्षण दिया, तरुण तनेजा के चलते सरकार को राजस्व का नुकसान

 

➡️जालौन- पथरेहटा खंड संख्या 4 में अवैध मौरंग खनन, संचालक तरुण तनेजा,प्रधान सेवाराम का सिंडिकेट हावी, प्रधान की मिलीभगत से ग्राम समाज की जमीन पर खनन, नदी की जलधारा रोककर पोकलैंड मशीन से अवैध खनन, पथरेहटा में प्रधान सेवाराम खनन सिंडिकेट चला रहा.

 

➡️पीलीभीत- हाइटेशन लाइट का तार टूटने से आवारा पशु झुलसे, बिजली के तारों से झुलसने से 4 पशुओं की हुई मौत, ग्रामीणों में बिजली विभाग के खिलाफ भारी आक्रोश, थाना बरखेड़ा इलाके के मुसराह गांव का मामला

 

➡️कुशीनगर- 1 करोड़ की लागत से लगे स्ट्रीट लैंप बने शो पीस, करीब एक वर्ष पूर्व लगाए गए थे सैकड़ों स्ट्रीट लैंप, स्ट्रीट लैंप के बावजूद भी इलाके में अंधेरा रहता है, सरकारी धन का बंदरबाट करने का लगाया आरोप, छितौनी नगर पंचायत में पडरौना पनियहवा का मामला.

 

➡️अमरोहा- BJP प्रत्याशी कमलेश आर्य ने विधायक का लगाया आरोप , कमलेश आर्य ने हार का ठीकरा भाजपा विधायक पर फोड़ा,भाजपा विधायक राजीव तरारा पर लगाये गंभीर आरोप ,बीजेपी विधायक पर बसपा का समर्थन करने का आरोप ,कमलेश आर्य ने विधायक पर हराने का आरोप लगाया, विधानसभा चुनाव में टिकट मांगने से नाराज हुए थे राजीव , गजरौला नगर पालिका से प्रत्याशी कमलेश ने लगाया आरोप.

 

➡️बिजनौर- मामूली कहासुनी को लेकर आपस में भिड़े दोस्त, दोनों के बीच चले लात और घूंसे, वीडियो वायरल, होटल में अफरातफरी, पीड़ित ने थाने में की शिकायत, थाना नजीबाबाद के हरिद्वार रोड होटल का मामला.

 

➡️ललितपुर- गड्डा मुक्ति के नाम PWD विभाग में 6 करोड़ का बंदरबांट, फर्जी वर्कऑर्डर करके सरकार के पैसों का हुआ बंदरबांट, करोड़ों खर्च करने के बाद खस्ताहाल हैं जनपद की सड़कें, शासन के करोड़ों रुपए JE, AE और एक्सईएन ने हजम किया, झूमरनाथ से रजपुरा मार्ग के सड़क सुधार कार्य मे भ्रष्टाचार, नेहरूनगर के बच्चा जेल वाली सड़क पर गड्ढे ही गड्ढे.

 

➡️हाथरस- टेंट गोदाम में भीषण आग लगने से मचा हड़कंप, आग में लाखों रुपये का सामान जलकर हुआ राख, दमकल विभाग की टीम ने भीषण आग पर पाया काबू, सिकंदराराऊ क्षेत्र के राज टेंट हाउस की घटना.

 

➡️महराजगंज- पुरानी रंजिश को लेकर जमकर चले लाठी डंडे, मारपीट के दौरान 2 महिला समेत 5 लोग घायल, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, दरवाजे के रास्ते ट्रैक्टर जाने से रोकने पर विवाद, पनियरा थाने के बेनिगंज का बताया जा रहा वीडियो.

 

➡️मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर सड़क पर महिलाओं में घमासान, दो पक्षों की महिलाओं में कहासुनी पर विवाद, दोनों पक्षों में जमकर चले लात,घूंसे,थप्पड़, दोनों पक्षों में विवाद का वीडियो हुआ वायरल, चरथावल कोतवाली के मुर्दापट्टी का मामला.

 

➡️गाजियाबाद- सीपी अजय मिश्रा के खिलाफ जबरदस्त नाराजगी, वकीलों ने सीपी अजय मिश्रा के खिलाफ मोर्चा खोला, सीपी अजय मिश्रा के खिलाफ जमकर नारेबाजी, पुलिस कमिश्नर कार्यालय का गेट बंद किया गया, सीपी अजय मिश्रा की बदतमीजियों से भड़के वकील, वकीलों के साथ गाली गलौच करते हैं सीपी,सीपी के खिलाफ वकीलों का गुस्सा आज फूट पड़ा, कोर्ट से लेकर सीपी ऑफिस तक भारी बवाल.

 

➡️देहरादून- केदारनाथ धाम में लगातार हो रही बर्फबारी, दर्शन के लिए नए पंजीकरण पर लगी रोक, प्रदेश सरकार ने 25 मई तक पंजीकरण रोका, श्रद्धालुओं की सुरक्षा के मद्देनजर लिया निर्णय, मौसम में सुधार के बाद शुरू होंगे पंजीकरण, गंगोत्री,यमुनोत्री,बद्रीनाथ धाम यात्रा सुचारू जारी.

 

➡️देहरादून – समान नागरिकता कानून लागू करने की तैयारी, सीएम पुष्कर धामी पूरी तरह से एक्टिव मोड में, 30 जून तक यूनिफॉर्म सिविल कोड ड्राफ्ट मिलेगा, ड्राफ्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

➡️दिल्ली- BJP अल्पसंख्यक मोर्चा पदाधिकारियों की ट्रेनिंग कल, देशभर से अल्पसंख्यक मोर्चा पदाधिकारी पहुंचेंगे दिल्ली.

 

➡️दिल्ली- अमृता स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, ई-मेल पर मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस,बम निरोधी दस्ता जांच में जुटा, साउथ दिल्ली के पुष्पा विहार में है स्कूल.

 

➡️दिल्ली- SC बार एसोसिएशन की कार्यकारी समिति का चुनाव कल , चुनाव से पहले आज SC के लॉन में प्रेसिडेंशियल डिबेट

 

➡️दिल्ली- नीतीश कटारा हत्याकांड मामले में SC में सुनवाई, दोषी विकास यादव की रिहाई की याचिका दाखिल, सुप्रीम कोर्ट याचिका पर सुनवाई के लिए तैयार, सुप्रीम कोर्ट मामले में अगस्त में सुनवाई करेगा.

 

➡️दिल्ली- जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामले में CBI रेड, पटना, दिल्ली, नोएडा समेत 9 ठिकानों पर छापा, आरजेडी विधायक किरण देवी के घर पर भी रेड.

 

➡️दिल्ली- MCD में एल्डरमैन की नियुक्ति का मामला, मामले में सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट कल विस्तार से करेगा सुनवाई.

 

➡️दिल्ली- कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर बैठक, कर्नाटक सीएम को लेकर दिल्ली में लगातार मंथन जारी, कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के आवास पर पहुंचे राहुल गांधी.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.