फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा, नौ की मौत, दो गंभीर – टैंकर की टक्कर से विक्रम के उड़े चीथड़े – इटावा से विक्रम सवार आ रहे थे जहानाबाद

फतेहपुर। जनपद के जहानाबाद थाना क्षेत्र में चिल्ली मोड़ के समीप हुए भीषण सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पांच पुरूष, दो महिलायें और दो बच्चे शामिल हैं, जबकि अन्य सवार गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें सीएचसी जहानाबाद में उपचार के लिये भेजा गया है। घटना से चीत्कार मच गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क दुर्घटना की सूचना तत्काल उच्चाधिकारियों को दिया। जानकारी होते ही जिला अधिकारी व पुलिस अधीक्षक भी घटनास्थल पहुंचे और मौके का जायजा लिया।
जानकारी के अनुसार इटावा जनपद से एक विक्रम में करीब चौदह लोग सवार होकर जहानाबाद सगाई कार्यक्रम में आ रहे थे। जहानाबाद से कुछ ही दूरी पर अपरान्ह करीब तीन बजे चिल्ली मोड़ के समीप सामने से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर की विक्रम से भिडन्त हो गई, जिससे विक्रम पटल गया। घटनास्थल पर चीत्कार मच गई। ग्रामीणों ने हादसा की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास के ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने सभी को बाहर निकाला, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। मौके पर तड़प नौ लोगों ने दम तोड़ दिया। मृतकों में अनिल पुत्र सोहनलाल 32 वर्ष, यशोदा देवी पत्नी अनिल 28 वर्ष, पल्लवी पुत्री अनिल 7 वर्ष, सौम्या पुत्री अनिल 6 वर्ष, लव पुत्र अनिल 4 वर्ष, अशरफीलाल 52 वर्ष, चालक अज्ञात 38 वर्ष समेत नौ लोग शामिल हैं। सड़क दुर्घटना की जानकारी जिला प्रशासन के आला अधिकारियों को मिलते ही जिला अधिकारी व पुलिस अधीक्षक जहानाबाद पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। उधर दो घायलों को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनकी हालत नाजुक देखते हुए डाक्टरों ने कानपुर हैलट रेफर कर दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.