गोदावरी अपार्टमेंट के आस घूम रही एक नाबालिक का अपहरण कर उसके साथ किया गैंग रेप

 

जयपुर के प्रताप नगर में थाना पुलिस ने नाबालिग लड़की से मारपीट अपहरण और गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता के पिता की शिकायत पर प्रताप नगर थाना पुलिस ने 2 बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पीड़िता के पिता ने शिकायत दी है कि 15 मई को शाम 6:30 बजे उसकी बेटी गोदावरी अपार्टमेंट के आस-पास घूम रही थी। इसी दौरान दो युवक आए और जबरन उसे अपने साथ बाइक पर बिठा कर ले गए।

आरोपियों ने जंगल में ले जाकर युवती के साथ पहले मारपीट की और फिर उसके साथ एक-एक कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। गैंगरेप की शिकार नाबालिग जब घर पहुंची तो उसने परिवार को आप बीती बताई। जिस पर नाबालिग के परिजन उसे प्रताप नगर थाने लेकर पहुंचे। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। अपहरण,मारपीट और गैंगरेप को देखते हुए इस मामले की जांच एडिशनल डीसीपी नारायण तिवारी को दी गई है।

प्रताप नगर थाना पुलिस ने बताया कि गोदावरी अपार्टमैंट के आसपास नाबालिग लड़की अकेली घूम रही थी। इसी दौरान दो युवक उसके पास आते हैं उससे बात करते हैं और फिर जबरन उसे वहां से उठाकर अपने साथ ले जाते हैं। इस दौरान आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद आरोपी उसे कुछ दूरी पर जंगलों में लेकर चले गए। जहां पर दोनों ही बदमाशों ने नाबालिग के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद बदमाश उसे मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता का मेडिकल करवा दिया गया है। वही उसके आज 164 के बयान दर्ज किए जाएंगे। पीड़िता की काउंसलिंग कराई जा रही हैं। आज सीनियर ऑफिसर घटनाक्रम को लेकर पीड़िता से बातचीत कर सकते हैं। वही एक टीम आसपास के इलाके में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। जिससे कि पता चल सके कि किन युवकों के द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया था।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.