उज्जैन में सवारियों से भरी बस सामने से आ रही कंटेनर से जा टकराई तीन यात्रियों की मौके पर ही हुई मौत और दो ने अस्पताल में तोड़ा दम

 

उज्जैन में बुधवार की देर रात सवारियों से भरी बस सामने से आ रही कंटेनर से टकरा गई। हादसे में पांच की मौत हो गई। वही 15 लोग घायल हो गए। हादसे में तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, एक मां-बेटी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना शाजापुर माक्सी रोड की हैै।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार की रात शारदा ट्रेवल्स की बस 60 सवारियों को भर कर उत्तरप्रदेश कानपुर से अहमदाबाद के लिए रवाना हुई थी। इस दौरान साढ़े तीन बजे मध्यप्रदेश के शाजापुर से मक्सी उज्जैन मार्ग पर दोंगता के समीप बस की सामने से आ रही कंटेनर से जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि तीन की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दियां 15 लोगों को चोट आई है, जिन्हें रात में ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों में रामजानकी, मीरा समेंत पांच की मौत हो गई। घायलों में संदीप (25), अमित (28), परमात्मा (50), नीरू (22), कौश्लया (38), शीला (32), पुष्पा देवी (40), अंजली (13), काजल (16), गोपाल (25), केदार सिंह (34), गोपाल पोरवाल (30), राम किलोनी (51) घायल हुए हैं।

बताया जा रहा हैं कि दुर्घटना बस चालक की लापरवाही से हुई है। बस चालक काफी तेज गाड़ी चला रहा था। इस दौरान जब सामने से कंटेनर आई तो वो बस को नियंत्रण नहीं कर पाया और कंटेनर से जा टकराई। फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है। घायलों और मृतकों के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.