दोस्तों के साथ नहर में नहाने गए शिवम की पानी में डूबने से हुई मौत

 

हरियाणा के पानीपत में रहने वाला 19 वर्षीय युवक संदिग्ध परिस्थितियों में नहर में डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि युवक एक दिन पहले से लापता था। क्षेत्र के सीसीटीवी खंगाले तो वह कॉलोनी के ही दो दोस्तों के साथ जाता हुआ दिखाई दिया।

जिसके बाद उनसे पूछताछ की तो उन्होंने नहर में नहाते वक्त उसके डूबे जाने का खुलासा किया। इसके बाद परिजन उसे नहर किनारे तलाशते हुए गांव महराणा के नजदीक पहुंचे, जहां से उसका नहर से शव बरामद हुआ। शव को सिविल अस्पताल ले जाया गया। पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर आगामी कार्रवाई कर रही है।

मामला पानीपत की डाबर कॉलोनी का है। जहां 19 वर्षीय शिवम अपने दोस्त आकाश और बृजेश के साथ नहर पर नहाने के लिए गया था। नहाते वक्त शिवम गहरे पानी में चला गया और डूब गया। शिवम के दोनों दोस्त आकाश और बृजेश वहां से चुपचाप निकल आए।

शिवम जब घर नहीं लौटा तो परिजनों ने इधर-उधर तलाश करना शुरू किया। सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो पता लगा कि शिवम, बृजेश व आकाश के साथ जाता हुआ दिखाई दिया। आकाश भी परिजनों के साथ शिवम को इधर-उधर ढूंढने का नाटक करता रहा।

सीसीटीवी कैमरे में देखने के बाद जब शिवम के दोस्त बृजेश से इस बारे में पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह उनके साथ नहाने के लिए गया था और शिवम नहाते वक्त गहरे पानी में चला गया, वहां डूब गया।

वह दोनों वहां से चुपचाप इसलिए निकल गए ताकि वह मामले में फंस न जाए। परिजनों ने बृजेश की बात सुनने के बाद बेटे की नहर पर तलाश करना शुरू की। शुक्रवार सुबह करीब 5:30 बजे शिवम का शव समालखा के गांव नारायणा के पास दिल्ली पैरलल नहर में मिला है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.