एक ब्रेक फेल कंटेनर दो किलो मीटर तक तीन वाहनों को टक्कर मार कर सड़क पर घसीटता रहा और, मौके पर दो लोगो की हुई मौत

 

 

मध्यप्रदेश में रफ्तार का कहर थम ही नहीं रहा है। प्रदेश के धार जिले के राउ खलघाट फोरलेन पर गुजरी के समीप बड़ा सड़क हादसा हो गया। ब्रेक फेल कंटेनर दो किलो मीटर तक तीन वाहनों को टक्कर मार कर सड़क पर पलट गया।

इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल है। हादसा इतना भयानक था कि वाहन के परखच्चे उड़ गए। कंटेनर का चालक वाहन में ही फंसा रहा। जेसीबी व क्रेन की मदद से करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद चालक के शव को बाहर निकाला गया।

जानकारी के अनुसार राउ खलघाट फोरलेन पर इंदौर की तरफ से आ रहा कंटेनर का ब्रेक फेल होने से कंटेनर अनियंत्रित होकर ग्राम दुगनी में आगे चल रही एक मिनी ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही मिनी ट्रक खेत में जाकर पलट गई। वहीं ब्रेक फेल कंटेनर यहीं नहीं रुका आगे जाकर एक बाइक सवार को अपनी चपेट में लिया और आगे चल रहा एक और ट्राला जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही कंटेनर भी चौराहे पर खड़ा हो गया। ब्रेक फेल कंटेनर टक्कर के बाद चौराहे पर जाकर पलट गया। कंटेनर का चालक अपने ही वाहन में फंस गया। करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद जेसीबी व क्रेन की मशक्कत से चालक के शव को बाहर निकाला गया। वहीं चपेट में आए एक बाइक सवार की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल है। हादसे की सूचना के बाद काकड़दा चौकी प्रभारी सहित धामनोद पुलिस बल भी मौके पर मौजूद रहा।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.