4 दिन पहले घर से गायब हुई 9 साल बच्ची की लाश आज उसी के घर के पीछे मिली, लाश देख सभी के खड़े हुए रौंगटे और इलाके में मचा हड़कंम्प

 

जयपुर के वैशाली के जंदाहा थाना इलाके 4 दिन पहले घर से गायब हुई 9 साल की बच्ची की लाश उसके ही घर के पीछे से बरामद हुई। लाश से तेज दुर्गंध निकल रही थी। मृत बच्ची के दादा ने बताया कि उनकी पोती चौथी कक्षा में पढ़ती थी।

4 दिन पहले वह स्कूल गई थी लेकिन घर लौटकर नहीं आई। काफी खोजबीन लेकिन नहीं मिली। आज उसकी लाश देख रौंगटे खड़े हो गए। आशंका है उसके साथ हैवानियत की गई। इसके बाद उसकी हत्या कर की दी गई। साक्ष्य नष्ट करने के लिए लाश को एसिड से जला दिया। इतना ही नहीं हैवानों ने उसके दाहिने हाथ की चार उंगलियों को भी काट लिया।

लाश मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वह स्कूल ड्रेस पहनकर घर से निकली थी। इसी से उसकी पहचान की गई है। शनिवार सुबह लाश मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही जंदाहा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। लाश की हालत देखकर पुलिस ने फौरन FSL और डॉग स्क्वायड टीम बुलाई गई है।

महुआ एसडीपीओ शुरभ सुमन ने कहा कि बच्ची के गायब होने का मामला उसके परिजनों द्वारा जंदाहा थाने में दर्ज कराया गया था। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्राथमिकी दर्ज कर के गायब बच्ची की तलाश शुरु कर दी। पता चला कि वह स्कूल के लिए घर से निकली थी लेकिन वापस घर नहीं लौटी।

पुलिस ने काफी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चल पाया। इसके बाद परिजनों ने ही सूचना दिया कि उसकी बच्ची की लाश घर के पीछे खेत में थी। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव देखकर प्रतीत होता है कि अपराधियों ने इसकी निर्मत हत्या की है। इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.