तीन माह पुरानी रंजिश में एक युवक को बदमाशों ने अपहरण कर उसे गंडासी व डंडों से पीटा मौके पर पहुंची एक बदमाश की माँ ने छुड़ाने के बजाय वीडियो रिकॉर्डिंग की

 

पानीपत के विकास नगर में तीन माह पुरानी रंजिश में एक युवक का बदमाशों ने देसी कट्टे के बल पर अपहरण किया और खाली प्लाट में ले जाकर उस पर गंडासी व डंडों से हमला कर दिया। एक बदमाश की मां मौके पर पहुंची, जिसने छुड़ाने के बजाय वीडियो रिकॉर्डिंग शुरू कर दी। पीड़ित किसी तरह बदमाशों को धक्का देकर मौके से भाग निकला और उसने मामले की शिकायत सेक्टर 29 थाना पुलिस को दी।

विकास नगर निवासी विनित ने बताया कि तीन माह पहले विकास नगर में उसके दोस्त आशीष निवासी धर्मगढ़ का सोनू के साथ झगड़ा हो गया था, जिस कारण सोनू उससे रंजिश रखने लगा। रात साढ़े नौ बजे वह अपने दोस्त अमन देशवाल के साथ बाइक पर सवार होकर घर लौट रहा था। रात करीब 10 बजे जब वह अपने घर के पास पहुंचा तो सोनू, दिप्पी पांचाल, नीरज प्रधान, सुब्बा, शांतनू, दो बाइक पर आए और सोनू ने उसकी कमर में देसी कट्टा अड़ा दिया। इसके बाद जबरदस्ती उसे बाइक पर बैठाकर एक खाली प्लाट में ले गए। आरोपियों के पीछे उसका दोस्त अमन भी आ गया। आरोपियों ने बाइक से उतारते ही उसे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए।
आरोपी उसे बंधक बनाकर जिस प्लाट में लेकर गए थे, उसमें गंडासी और डंडे पहले से रखे हुए थे। आरोपियों ने उसे जातिसूचक शब्द कहे। उस पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इसी बीच सोनू की मां बबीता आई, जिसने उसे छुड़वाने के बजाय उसकी वीडियो बनानी शुरू कर दी। मौके पर जमा भीड़ ने भी उसे नहीं छुड़ाया।
उसने बचने का प्रयास किया तो दिप्पी ने उसके पैर में डंडा मारा, जिससे वह वहीं पर गिर गया।

विनित ने बताया कि सोनू उसकी छाती पर पैर रखकर गंडासी मारने लगा, उसने मौका मिलते ही आरोपी को धक्का दिया और वहां से भाग निकला। जिसके बाद उसने अस्पताल में अपना इलाज कराया और मामले की शिकायत दी।

रिसालू रोड पर रात करीब 10 बजे शराब पीने का विरोध करने पर टेक्सटाइल कारोबारी से मारपीट कर छह बदमाश बाइक और आई-फोन लूटकर फरार हो गए। बदमाश कारोबारी के ही प्लाट में बैठकर शराब पी रहे थे। जब उसने विरोध किया तो इसी रंजिश में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित ने अपना मेडिकल कराने के बाद मामले की शिकायत सेक्टर 29 थाना पुलिस को दी, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।

गांव उग्राखेड़ी निवासी अमित ने बताया कि वह शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे गांव रिसालु रोड पर माही टेक्सटाइल के पास अपने ऑफिस में बैठा हुआ था। ऑफिस के सामने खाली प्लाट में उसका कारपेट सूख रहा था। वह जैसे ही ऑफिस से निकलकर घर जाने लगा तो प्लाट में पांच से छह युवक बैठकर शराब पी रहे थे, उसे वह बदमाश किस्म के व्यक्ति लगे। उनकी दो बाइक भी वहां खड़ी थी। उसने सभी युवकों को प्लाट में बैठकर शराब पीने से मना किया तो इसी रंजिश में सभी युवक उसके पास आए और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। बदमाशों ने उससे आई-फोन लूट लिया। उसके बाद उसकी बाइक भी लूटकर फरार हो गए। उसने अपना सामान्य अस्पताल में मेडिकल कराया और मामले की शिकायत सेक्टर-29 थाना पुलिस को दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.