बहन की शादी में खर्च से नाराज बेटे ने पिता की पत्थर से कूचकर हत्या

 

 

बेतिया में एक बेटे ने अपने पिता की ईंट-पत्थर से कूच कर हत्या कर दी। इकलौता बेटा अपनी बहन की शादी में ज्यादा खर्च किए जाने से नाराज था। मां ने आरोप लगाया है कि ससुराल वालों के साथ मिलकर बेटे ने अपने पिता को मार डाला।

मामला जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के मोहछी शुगर का है। जहां बेटे राजन (29) ने अपने ही पिता रामा पंडित (65) की हत्या कर दी। मृतक की पत्नी कलावती देवी का कहना है कि 15 मई को उनकी दूसरी बेटी की शादी हुई। जिसके बाद राजन यह कहकर मारपीट कर रहा था कि बहन की शादी में ज्यादा पैसे क्यों खर्च किए।

शनिवार रात भी राजन अपने ससुराल वालों के साथ घर पहुंचा था। फिर पिता से मारपीट की और उनकी हत्या कर दी। उसने मां-बहन के साथ भी मारपीट की। सूचना पर गोपालपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बेतिया मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

शादी के बाद ससुराल में रहता था बेटा

मां कलावती देवी ने बताया कि राजन की शादी 2016 में हुई थी। शादी के बाद से ही वह अपने ससुराल में ही रहता है। वह अपने सास-ससुर की बातों में आकर अक्सर हमलोगों के साथ मारपीट करता था। हमारी तीन बेटियां है।

पिता ने कई बार कहा कि तुम संपत्ति में अपना हिस्सा लेकर अलग हो जाओ, लेकिन उसे हिस्सा नहीं चाहिए था। वो हमेशा ससुराल वालों के बहकावे में आकर हमारे साथ गाली-गलौज और मारपीट करता था।

पहले भी हत्या की हुई कोशिश

मृतक की सबसे छोटी बेटी चंदा ने कहा कि उनका भाई राजन अपने ससुराल में रहता है। ससुर तुलसी पंडित के कहने पर कई बार पिता की हत्या की कोशिश भी कर चुका था, लेकिन हर बार वह विफल हो जाता था।

कल शाम को आरोपी बेटा राजन घर आया और खाना खाकर सो गया। जब सब सो गए तो रात 2 बजे के करीब राजन तलवार लेकर घर पहुंचा था। उसी ने पिता की हत्या कर दी।

मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है

गोपालपुर थाना अध्यक्ष राजरूप राय ने कहा कि इकलौते पुत्र राजन पर अपने पिता की हत्या का आरोप लगाया गया है। मृतक के शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बेतिया मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है। पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.