लू के प्रकोप से बचाव हेतु पुलिस कर्मियों को बांटी दवा – चिलचिलाती धूप में सिर पर कपड़ा व टोपी पहनकर ही निकलंे बाहर: अनुराग

फतेहपुर। समाजसेवी एवं होम्योपैथिक चिकित्सक ने आमजन को गर्मी से बचाव के जहां उपाय बताये वहीं चिलचिलाती धूप में जिम्मेदारी से ड्यूटी का निर्वहन करने वाले पुलिस कर्मियों के साथ-साथ पीआरडी व होमगार्ड्स को लू के प्रकोप से बचाव हेतु होम्योपैथिक दवा का वितरण किया। उनके इस प्रयास की पुलिस कर्मियों ने सराहना की।
मंगलवार को प्रातः आठ बजे डॉ सत्यनारायण सेवा फाउंडेशन व आरोग्य भारती के संयुक्त तत्वाधान में यूथ आइकॉन व आरोग्य भारती के जिला सचिव डॉ अनुराग श्रीवास्तव मार्ग पर निकले और चिलचिलाती गर्मी में सभी यातायात पुलिस कर्मी, पीआरडी व होमगार्ड्स के जवानों को लू के प्रकोप से बचाव हेतु होम्योपैथिक औषधि वितरित की। डॉ अनुराग ने राधानगर, देवीगंज, मिशन अस्पताल, वर्मा चौराहा, ज्वालागंज, बाकरगंज, सदर अस्पताल, पत्थरकटा, पटेलनगर, विद्यार्थी चौराहा, बुलेट चौराहा एवं कलेक्ट्रेट व विकास भवन परिसर में कार्यरत तथा दूसरी मीटिंग में कार्यरत सभी जवानों को औषधि दी। डॉ अनुराग ने सभी पुलिस कर्मियों के सेवाकार्यों के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होने कहा कि इस चिलचिलाती धूप में सिर में कोई कपड़ा या बिना टोपी के न निकले। जब भी बाहर निकले तो पानी खूब पीकर ही निकलें। भोजन में फल व हरी सब्जियों को स्थान अवश्य दें। इस अवसर पर प्रमुख सहयोगी सुरेश श्रीवास्तव, अभिनव श्रीवास्तव, सुनील जोशी उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.