13 साल की नाबालिक लड़की का खौफनाक चेहरा छोटी बहन को प्रेमी संग मिलकर उतारा मौत के घाट 4 दिनों तक शव को बक्से में रखा बंद और…

 

 

बिहार के वैशाली से रूह कांप देने वाली घटना सामने आई है। महज 13 साल की लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी सगी बहन की ना केवल निर्मम हत्या कर दी बल्कि हत्या के बाद 4 दिनों तक शव को कमरे में बक्से में बंद कर रखा था।

इतना ही नहीं उसे वारदात के खुलासे का डर हुआ तो उसने और प्रेमी ने मिलकर शव के टुकड़े कर दिए। इसके बाद शव को तेज़ाब से जलाकर घर के पीछे फेंक दिया था। 19 मई को इस वारदात के सामने आने के बाद पुलिस ने FSL और डॉग स्क्वायड की टीम की मदद ली थी जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है।

9 साल की एक मासूम लड़की की निर्मम तरीके से की गई हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया कि मरने वाली लड़की की नाबालिग बड़ी बहन ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की पूरी साजिश रची थी।

खौफनाक वारदात वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र के हरप्रसाद गांव की है। यहां रहने वाली 9 साल की मासूम लड़की करीना 16 मई से गायब थी। 19 मई को करीना का शव घर के पीछे झाड़ियों में मिला। उसकी बेहद निर्मम तरीके से हत्या की गई थी।

हत्यारों ने मासूम की उंगलिया काट दी थी और शव को तेजाब से जलाने की कोशिश की थी। मासूम छात्रा के पिता मजदूरी करते थे, वह काम के लिए घर से दूर रहा करते थे। मृतक छात्रा करीना नाबालिग भाई-बहनो के साथ घर पर थी।

वैशाली एसपी रवि रंजन कुमार ने बताया कि आरोपी 13 साल की नाबालिग लड़की का पास के गांव के एक लड़के से अफेयर चल रहा था। 15 मई की रात छोटी बहन ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था जिसके बाद आरोपी लड़की और उसके प्रेमी ने उसकी हत्या कर उसके शव को कमरे में बक्से में बंद कर रख लिया था।

शव को 4 दिनों तक कमरे में रखा था। जब दुर्गंध आने लगी तो दोनों ने मिलकर शव के टुकड़े किए और उसे तेजाब से जलाया । फिर दोनों ने शव को घर के पीछे फेंक दिया था और इस वारदात से अनजान बन रहे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.