अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दिया ज्ञापन

 

✍🏻ब्यूरो संजीव शर्मा

 

न्यूज़ वाणी इटावा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में पुलिस लाइन स्थित नवीन सभागार में आयोजित व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की बैठक में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला प्रभारी मनोज अग्रवाल जिला महामंत्री धर्मेंद्र कुमार जैन के नेतृत्व में व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने व्यापारियों की समस्याओं को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार सिंह को ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में मांग करते हुए कहा भरथना के प्रमुख बाजारों में अवैध टैक्सी स्टैंड को हटाए जाने की मांग की वहीं मुख्य मार्ग पर अवैध ऑटो स्टैंड मोतीगंज रेलवे फाटक के पास बालूगंज पर दिन भर ऑटो खड़े रहते हैं बालूगंज क्रय विक्रय समिति के पास ऑटो का जमावड़ा बना रहता है जिससे जाम की समस्या और व्यापार प्रभावित होता है।

रोडवेज बस स्टैंड चौराहे पर रोडवेज की बसें दुकानों के आगे खड़ी हो जाने से व्यापारियों के व्यापार प्रभावित हो रहे हैं रोडवेज किराए पर लगने वाले जाम की समस्या से निजात दिलाने की मांग उठाई इस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तत्काल कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर जिला प्रभारी मनोज अग्रवाल, जिला महामंत्री धर्मेंद्र जैन, प्रवक्ता इकरार अहमद,युवा जिला महामंत्री रंजीत कुशवाहा, जिला उपाध्यक्ष लल्लू वारसी, जिला मंत्री संजीव राजपूत, बसरेहर अध्यक्ष सोनू मिश्रा, नई मंडी अध्यक्ष सत्येंद्र कुशवाहा, अभिषेक जैन, युवा जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष विकास शाक्य आदि व्यापारी नेता उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.