ब्रीच कैंडी अपार्टमेंट में दो सिलेंडर में विस्फोट… फ्लैटों में लगी आग…रेस्क्यू

मुंबई के भूलाभाई देसाई में शनिवार देर रात एक ऊंची इमारत में आग लग गई। ब्रीच कैंडी अस्पताल के पास भूलाभाई देसाई रोड पर 12वीं मंजिल पर 15 अपमार्केट ब्रीच कैंडी अपार्टमेंट में दो फ्लैटों में आग लग गई।

मुंबई फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने बताया कि ब्रीच कैंडी अस्पताल के पास चौदह मंजिला इमारत की 12वीं मंजिल पर दो फ्लैटों में आग लगी। हाईराइज फायर फाइटिंग व्हीकल की एक लाइन और मोटर पंप की 1 छोटी होज लाइन सहित दो लाइनें परिचालन में हैं। इमारत में कुछ लोगों के फंसे होने की खबर है। 12वीं मंजिल से सीढ़ी के जरिए 2 लोगों को रेस्क्यू किया गया। किसी के घायल होने की सूचना नहीं।

अधिकारी ने बताया कि मुंबई फायर ब्रिगेड को रात करीब 10.30 बजे फोन आया। एक पुरुष और एक महिला का सुरक्षित निकाला है। दोनों को सीढ़ी के रास्ते निकाला गया। अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

बीएमसी के एक बयान में कहा गया है कि ग्राउंड प्लस 14 मंजिला इमारत  की 12वीं मंजिल पर लगातार दो सिलेंडर विस्फोटों से आग लगी। आग दो फ्लैटों लगी है। रात करीब 11 बजकर 45 मिनट पर दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। इसे लेवल-2 की आग घोषित किया गया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.