दिलदार नगर रेलवे स्टेशन पर पानी भरे टंकी में मिला बच्चे का शव, जीआरपी अभी तक नहीं कर पाई शिनाख्त

यूपी के गाजीपुर जिले के दिलदारनगर रेलवे स्टेशन के पैनल रूम के पीछे शौचालय के पानी भरे टंकी में  एक बच्चे का शव संदिग्ध अवस्था में मिला। सूचना के बाद पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी

रेलवे स्टेशन के पैनल रूम के पीछे शौचालय बनाया गया है। उसकी टंकी में पानी भर कर खुला छोड़ दिया गया है।  सुबह आस-पास के लोग किसी काम से जब पैनल रूम के पीछे पहुंचे तो देखा कि पानी भरे टंकी में एक बच्चे का शव उताराया हुआ है। उसकी उम्र करीब 10 वर्ष है। शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। टंकी में शव मिलने की जानकारी होते ही आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गई।

काफी प्रयास के बाद भी जब बच्चे की शिनाख्त नहीं हुई तो ग्रामीणों ने इसकी जानकारी जीआरपी को दी। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने टंकी में उतराए बालक के शव को पानी से निकाला। शिनाख्त करने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। ऐसी स्थिति में जीआरपी ने शव को सुरक्षित रखने के लिए मर्चरी हाउस भेज दिया।

जीआरपी चौकी इंचार्ज संतोष कुमार ओझा ने बताया कि टंकी में पानी भरा था। उसमें अज्ञात एक 10 वर्षीय बालक का शव मिला है। उसकी शिनाख्त की कोशिश जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.