खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में टीम के गोल्ड मेडल जीतने से गदगद हैं सावित्रीबाई फुले पुणे विश्विद्यालय के कोच, मीडिया से साझा किया टीम की कामयाबी का मंत्र

रोहित सेठ

 

 

वाराणसी। आईआईटी बीएचयू के रमेश श्रीनिवासन इनडोर हाल में हुए खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स की योगासन प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल विजेता सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय की टीम के कोच नामदेव अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा की लगातार 6 महीने के अथक प्रयास से आज यह स्वर्णिम पल प्राप्त हुआ।

6 महीने की मेहनत रंग लाई : नामदेव

उन्होंने कहा की पिछले 6 महीने से हम अपनी कमियों और कमजोरियों को दूर करने का प्रयास कर रहे थे। जिसमे हम काफी हद तक सफल रहे हालांकि यहां मुकाबला बहुत कठिन था। सारी टीमें अच्छा कर रही थीं। फाइनल में एक एक प्वाइंट के लिए संघर्ष करना पड़ा। आरटीएमनू से हम कड़ी चुनौती मिली। बड़े मुकाबले में हमारे खिलाड़ी अनुशासित रहे और गलतियां काम की और इसका नतीजा ये रहा कि हमारी टीम अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही। उन्होंने कहा कि खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में खिलाड़ियों को जो सुविधाएं मिलीं हैं यदि ऐसी सुविधाएं आगे भी मिलती हैं तो न केवल खिलाड़ियों का प्रदर्शन सुधरेगा बल्कि युवाओं का खेलों की ओर रुझान भी बढ़ेगा।

विजेता टीम का हिस्सा रहे दीपांशु, सिद्धार्थ और कुणाल ने कहा कि हम 6 महीने से लगातार प्रैक्टिस कर रहे थे और हमने कठिन आसनों पर अभ्यास किया जिसका नतीजा है कि हम स्वर्ण पदक जीतने में सफल रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.