फांसी के फंदे पर झूलता मिला बेटा, बेडरूम में मिली मां की लाश

 

 

मुंबई के विक्रोली में एक सनसनी खेज घटना रिपोर्ट की गई है जिसमें एक फ्लैट में मां बेटे का शव बरामद हुआ. महाराष्ट्र पुलिस के मुताबिक, उनको एक फ्लैट में 22 साल के लड़के के फांसी पर लटके होने और मां के बेडरूम में शव मिलने की जानकारी दी है.

विक्रोली पुलिस के मुताबिक उनको इस घटना की जानकारी तब मिली जब उनको पता चला कि विक्रोली के गुलमोहर सोसायटी के बी विंग के 203 नंबर मकान में 2 लोग मृत अवस्था में है, घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने पाया की संजय गजानन तावडे की पत्नी उमा संजय तावडे (54) का शव बेडरूम में पड़ा है जबकि उनके बेटे अभिषेक संजय तावडे (22) फांसी पर लटका हुआ है.

अस्पताल में घोषित किए गए मृत
पुलिस फौरन दोनों को राजावाड़ी अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ADR के तहत मामला दर्ज कर अपनी जांच में जुट गई है, इन दोनों लोगों की हत्या हुई है या फिर ये आत्महत्या का मामला है ये जांच के बाद ही पता चल सकेगा.

घटना के बारे में कैसे पता चला?
घटना के बारे में तब पता चला जब संजय अपनी पत्नी और बेटे से मिलने के लिए घर पहुंचे और वहां पर उनके बेल बजाने बावजूद किसी ने उनके लिए गेट नहीं खोला, ऐसे में उन्होंने पुलिस को कॉल किया, पुलिस के पहुंचने के बाद वह लोग फायर ब्रिगेड की मदद से दरवाजा तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुए जहां पर उन्होंने अपनी पत्नी और बेटे को मृत पाया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.