नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खुलकर रहेगी: मोहसिन – धर्म के बाजार पर नफरत फैलाने वालों को 2024 के चुनाव में जनता देगी जवाब

फतेहपुर। धर्म के नाम पर लोगों को आपस में लड़ाने वालों को देश की जनता लोकसभा चुनाव 2024 में जवाब देगी। कोई कुछ भी कर ले लेकिन नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खुलकर ही रहेगी। उक्त बातें शहर कांग्रेस अध्यक्ष व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य मोहसिन खान ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।
गुरुवार को शहर कांग्रेस कमेटी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए शहर कांग्रेस अध्यक्ष व पीसीसी सदस्य मोहसिन खान ने एक दिन पूर्व जनपद दौरे पर आए सूबे के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के कांग्रेस को लेकर दिये गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के बारे में कितनी भी भ्रामक बाते फैला ली जायें लेकिन नफरत के बाज़ार में कांग्रेस पार्टी मोहब्बत की दुकान खोलकर ही रहेगीं। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की सरकार हर मोर्चे पर नाकाम साबित हो रही है। मंहगाई, भ्रष्टाचार से जनता परेशान है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी व प्रियंका गांधी द्वारा लगातार देश के अंदर लोगों के बीच जाकर प्यार बांटने का काम किया जा रहा है। कांग्रेस के बढ़ते जनाधार के चलते लोगों को आपस में डराकर व साम्प्रदायिकता फैलाकर वोट हासिल करने वाले दल में खलबली मची हुई है। सत्ताधारी नेता लगातार बयानबाज़ी कर रहे हैं। जनता झूठे वादे खोखले दावों से ऊब चुकी है। कर्नाटक चुनाव की तरह अन्य राज्यों व लोकसभा चुनाव 2024 में देश की जनता भारतीय जनता पार्टी को बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.