बिहार लौट रहे हादसे में तीन युवकों की मौत, बोलेरो को टक्कर मारते हुए कंटेनर से भिड़ी कार

 

कुशीनगर में शनिवार देर रात सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। दरअसल, तेज रफ्तार कंटेनर ने ढाबे के सामने खड़े बोलेरो और मारूति कार को टक्कर मार दी। उसके बाद खुद भी खंती में जा गिरी। खाना खाने के बाद बोलेरो में तुरंत बैठने वाले तीन युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ये हादसा देर रात करीब 1 बजे कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत हाईवे पर स्थित जोल्हनिया हमराही ढाबा के सामने हुआ। बताया जा रहा है कि टायर फटने की वजह से कंटेनर अनियंत्रित हुआ था। पुलिस ने कंटेनर के ड्राइवर और खलासी को हिरासत में ले लिया है।

गोरखपुर से वापस अपने घर बिहार लौट रहे थे
मृतकों की पहचान रोशन जायसवाल (36), सोनू (27) और नईम (40) के रूप में हुई। वहीं, मारूति में बैठा व्यक्ति बच गया है। जानकारी के अनुसार, तीनों बिहार के रहने वाले थे। ये तीनों बिहार से किसी रिश्तेदार को इलाज के लिए गोरखपुर लेकर गए थे। वहां पर अस्पताल में एडमिट कराने के बाद वापस बिहार जा रहे थे।

खाना खाकर तुरंत बोलेरो में बैठने जा रहे थे
पुलिस के मुताबिक, ​​​​​​सभी लोग रास्ते में खाना खाने के लिए ढाबे पर उतरे। गाड़ी को ढाबे के बाहर सड़क किनारे खड़ी कर दी। बोलेरो के आगे किसी युवक ने अपनी मारूति खड़ी की थी। रात करीब 1 बजे खाना खाकर तीनों बोलेरो में बैठने जा रहे थे। तभी पीछे से अनियंत्रित कंटेनर ने बोलेरो को टक्कर मार दी। सभी इधर-उधर जा गिरे। कंटेनर इतने पर नहीं रुका, बोलेरो को टक्कर मारते हुए उसने मारूति को भी ठोका। इसके बाद आगे खंती में जा गिरा।

हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही मौत
इस हादसे में बोलेरो से जाने वाले तीनों युवकों की मौत हो गई, जबकि आगे मारूति में बैठा युवक बच गया है। इसके बाद राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में से मिले कागजातों के आधार पर मृतकों की पहचान की। पुलिस ने परिजनों को सूचित किया। इस समय परिजन मौके पर पहुंच चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.