पेंशन के लिए हमेशा लड़ाई लड़ता रहेगा अटेवा: निधान – रथ यात्रा में बढ़-चढ़कर कर्मचारी लें हिस्सा – अटेवा पेंशन बचाओ मंच ने पालिका कर्मियों संग की बैठक

फतेहपुर। अटेवा पेंशन बचाओ मंच की बैठक नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों के साथ हुई। बैठक मंे पुरानी पेंशन को लेकर चर्चा करते हुए जिले में आ रही रथ यात्रा में बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी लेने की जहां अपील की गई वहीं वक्ताओं ने कहा कि पुरानी पेंशन के लिए अटेवा संगठन हमेशा लड़ाई लड़ता रहेगा।
बैठक में कर्मचारियों को पुरानी पेंशन बहाली हेतु चल रहे आंदोलन के बारे में जानकारी दी गई। मुकेश मौर्य ने एनपीएस और ओपीएस में अंतर समझाया। उदित सचान ने कहा कि प्रचार प्रसार हेतु अपने खुद के मीडिया का इस्तेमाल करना होगा। सह संयोजक बृजेश सिंह ने बताया कि पेंशन हक है इसे लेकर रहेगें। यह लडाई हमारे मान स्वाभिमान एवं सम्मान की है। हमें हर हाल में इसे जीतना है। जिला महामंत्री महेंद्र मौर्य ने सभी कर्मचारियों को बताया कि 16 जून को जो एनपीएस निजीकरण भारत छोडो़ रथ यात्रा जनपद आ रही है वह एक ऐतिहासिक होने जा रही है। इसमें सब लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा लें। एक दिन पुरानी पेंशन 100 प्रतिशत बहाल होगी। जिलाध्यक्ष निधान सिंह ने कहा कि अटेवा पेंशन के लिए हमेशा लड़ाई लड़ता रहेगा। इसके लिए यदि सरकार बात नहीं मानती तो अभियान चलाएंगे। श्री सिंह ने कहा कि न तीर से न तलवार से पुरानी पेंशन बहाल होगी वोट के प्रहार से। इस अवसर पर राजू, रितेश श्रीवास्तव, नूर आलम, राजेश पांडेय, मोहम्मद नदीम, मुकेश कुमार, परवेज अहमद, आरती सिंह, सबा, सलीम, नौशाद सिद्दीकी, वीरेंद्र पाल, मोहम्मद आरिफ, प्रदीप पाल, दिलशाद अली के अलावा पालिका के कर्मचारी एवं शिक्षक साथी उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.