मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लखनऊ में इंटरमीडिएट और हाईस्कूल के टांप रैकिंग प्राप्त 5 बच्चों को एक-एक लाख धनराशि का चेक, मेडल,प्रशस्ति पत्र के साथ एक टैब भी प्रदान किया गया।

रोहित सेठ

 

 

 

 

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा आज लखनऊ में जनपद के प्रदेश स्तर पर माध्यमिक शिक्षा परिषद द्वारा आयोजित परीक्षा वर्ष 2023 में इंटरमीडिएट और हाईस्कूल के टांप रैकिंग प्राप्त 5 बच्चों को एक-एक लाख धनराशि का चेक, मेडल,प्रशस्ति पत्र के साथ एक टैब भी प्रदान किया गया।

कभी हिम्मत मत हारना सफलता अवश्य मिलेगी – पूनम मौर्या

राइफल क्लब में वाराणसी के मेयर अशोक तिवारी, जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या एवं जिलाधिकारी एस राजलिंगम द्वारा छात्रों को सम्मानित किया गया।

ये सम्मान आपने अपनी मेहनत से प्राप्त किया है – अशोक तिवारी

सभी पांच बच्चों में दो यूपी बोर्ड,एक आईसीएसई बोर्ड,एक सीबीएसई बोर्ड तथा एक संस्कृत बोर्ड के बच्चे हैं। इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण लखनऊ से किया गया।

ये लाइफ का टर्निंग प्वाइंट है आप स्वयं अपने पैशन के अनुसार काउंसिलिंग से कैरियर प्लान करें- एस राजलिंगम

जनपद वाराणसी के कुल 27 मेधावी छात्र/छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया जिसमें टाप 10 में पांच बच्चों को लखनऊ में सम्मानित हुए उनके बाद के पांच बच्चों सहित कुल 22 बच्चों को कलेक्ट्रेट स्थित राइफल क्लब में सम्मानित किया गया। टाप टेन के सभी छात्र छात्राओं को एक-एक लाख का चेक, मेडल,टैब व प्रशस्ति पत्र तथा उसके बाद के सभी बच्चों को 21 हजार का चेक, मेडल,एक टैब तथा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.