लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का समर्थन करेगा सर्व वैश्य समाज – बैठक कर केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूर्ण होने पर उपलब्धियों पर की चर्चा

 

फतेहपुर। सर्व वैश्य समाज की एक आवश्यक बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी का समर्थन करके जिताने का काम किया जायेगा। बैठक में केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूर्ण होने पर उपलब्धियों पर चर्चा भी की गई।
बैठक की अध्यक्षता भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री राम प्रकाश गुप्ता ने किया। आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी की पुनः जीत सुनिश्चित करने के लिए बैठक में तय हुआ कि इस बार भाजपा जिलाध्यक्ष सर्व वैश्य समाज से बनाया जाये। इसकी मांग भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से की गई। बैठक में चर्चा हुई कि भाजपा की स्थापना से लेकर आज तक जनपद में सर्व वैश्य समाज का जिलाध्यक्ष नहीं बनाया गया है। इस बात को लेकर सर्व वैश्य समाज में व्यापक रोष है, जबकि भाजपा ही नहीं जनसंघ के समय से वैश्य समाज भाजपा को वोट देता चला आ रहा है इसलिए वैश्य समाज के रोष व आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा का जिलाध्यक्ष वैश्य समाज का बनाया जाये। जिससे 2024 के चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित हो सके, क्योंकि जनपद में लगभग 18 प्रतिशत सर्व वैश्य समाज के लोग रहते हैं। बैठक में तय हुआ कि शीघ्र ही एक प्रतिनिधि मंडल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व क्षेत्रीय अध्यक्ष से मुलाकात करेगा। बैठक का संचालन अमित शिवहरे ने किया। इस मौके पर संजय गुप्ता, विजय लक्ष्मी साहू, बृजेश सोनी, रज्जन गुप्ता, अमित शरन बाबी, संजय गुप्ता, मनोज गांधी, मोनू गुप्ता, सतेंद्र गुप्ता, सोल्डी गुप्ता, गुड्डू मोदनवाल, प्रमोद गुप्ता, बद्री विशाल गुप्ता, मनीष गुप्ता, राजेश गांधी, मुकेश साहू, प्रेमचंद्र शिवहरे, अभिषेक कुमार अग्रहरि, दिनेश कुमार अग्रहरि, अशोक बाबू गुप्ता, जय प्रकाश रज्जन, दिवाकांत, मोहित गुप्ता, आयुष अग्रहरि, सावन गुप्ता, चंद्र प्रकाश गुप्ता, मोनू गुप्ता मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.