स्वर्गीय लक्ष्मी देवी स्मृति समर कैरम लीग का नौवां दिन, सन्दीप यादवऔर कलिमुर्हमान की जोड़ी के बीच होगा पुरुष युगल का सेमीफाइनल मुकबला 

रोहित सेठ 

 

 

 

 

 

 

वाराणसी,19 जून। वाराणसी कैरम एसोसिएशन और पटेल स्पोर्टिंग क्लब के संयुक्त तत्वाधान में ईंगलिसियालाइन के चन्द्रा त्रिपाठी स्मृति क्रीडा कक्ष में चल रही *स्वर्गीय लक्ष्मी देवी स्मृति समर कैरम लीग के अन्तर्गत पुरुष वर्ग के सेमीफाइनल मैच की लाइनप तंय हो गई, जिसके अनुसार अश्वनी चक्रवाल और गौरव गुप्ता की जोड़ी ब्योम प्रकाश मानव और अश्वनी मौर्या के युगल से और अभिषेक विश्वकर्मा तथा जमुनाधर उर्फ झुनझुन गुप्ता का युगल सन्दीप यादवऔर कलिमुर्हमान की जोड़ी की सेमीफाइनल में भिडंत होगी ।

महिला वर्ग में कामना गुप्ता और रितम्भरा की दूसरी जीत

आज नवें दिन खेले गये* महिला वर्ग के लीग युगल मुकाबले* में = कामना गुप्ता और रितम्भरा की जोड़ी ने सुमन गिनोडिया और शिखा सिंह की जोडी को। 24=8 ,25=10 से पराजित कर लगातार दूसरी जीत दर्ज किया तो वहीं दीपाली यादव और रितिका केशरी की जोड़ी ने रेणुकाराय और शिवांगी गुप्ता की जोडी को लीग का अपना दूसरा मैच खेलते हुये 25=12, 24=16 से हराकर पहली जीत दर्ज करने में सफलता हासिल किया ।

आयोजन समिति के अनुसार महिला और पुरुष वर्ग के सेमीफाइनल तक युगल मैचों की समाप्ति के तुरंत बाद मिक्स डबल मैच शुरू होंगे इसको भी सेमीफाइनल तक करने बाद महिला पुरूष वर्ग के एकल मैच प्रारंभ होंगे , सभी फाइनल मैच अंत में एक ही दिन कराये जायेंगे ।

मैचों का संचालन आयोजन समितिके अध्यक्ष बैजनाथ सिंह तथा सचिव अश्वनी चक्रवाल की देखरेख में प्रधान निर्णायक रमेश कुमार वर्मा और सहायक निर्णायक रवि आर्य के नेतृत्व में निर्णायक सन्दीप यादव वैभव नारायणसिंह, श्रीप्रसाद सोनी, गौरव गुप्ता , शिवदयाल दयाल यादव, और हरियाली सिंह ने किया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.