कौशांबी में ट्रक-कंटेनर की हुई टक्कर, दो की मौत, हादसे के बाद 4 लोग गाड़ी में फंसे, 3 घंटे बाद दोनों ड्राइवर के शव निकाले

 

उत्तर प्रदेश कौशांबी में गुरुवार सुबह ट्रक और कंटेनर में भीषण टक्कर हो गई। हादसा इतना जोरदार था कि दोनों गाड़ियों के ड्राइवर और क्लीनर केबिन में फंस गए। करीब 3 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद दोनों गाड़ियों के ड्राइवर का शव गाड़ी से बाहर निकाला गया। वहीं, दोनों क्लीनर अभी भी केबिन में ही फंसे हुए हैं। ये हादसा सैनी व कोखराज थाना के पास के हाईवे पर एकता ढाबा के पास हुआ।

हादसे के बाद मौके पर एसडीएम सिराथू, सैनी, कोखराज और कड़ा धाम थाने की पुलिस पहुंची। एसडीएम ने बताया, “कंटेनर कानपुर की तरफ से प्रयागराज जा रहा था, जबकि ट्रक कौशांबी से मोरंग लादकर सैनी के रास्ते प्रतापगढ़ जा रहा था। हाईवे पर दोनों की रफ्तार तेज थी। एकता ढाबे के पास दोनों की टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों गाड़ियों का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक और कंटेनर में ड्राइवर और क्लीनर फंस गए। केबिन बुरी तरह से टूट चुका है। सूचना पर पुलिस पहुंची, तो रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ। सभी को बाहर सुरक्षित निकालने के लिए JCB और गैस कटर मंगवाया गया।

करीब तीन घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। पौने 10 बजे के करीब केबिन के स्टेयरिंग में फंसे ट्रक ड्राइवर के शव को बाहर निकाला जा सका। मृतक ट्रक चालक की पहचान प्रतापगढ़ के रहने वाले शबीहुल के रूप में हुई। उसके परिजनों को सूचित कर दिया गया है।”

उधर, हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया। टक्कर लगने के बाद ट्रक का मोरंग पूरे रास्ते पर फैल गया। डेढ़ घंटे तक हाईवे पर जाम की स्थिति बनी रही।एसडीएम ने बताया, जाम को नियंत्रित करने के लिए वाहनों को अलग रूट से डायवर्ट किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.