महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए युवक की पीट-पीटकर बेरहमी से की हत्या, आगे पढ़े पूरी ख़बर

 

बांदा जिले में देहात कोतवाली क्षेत्र में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। यूवक महिला के बुलावे पर गुरुवार देर रात उसके घर में घुसा था। घर वालों ने दोनों को संदिग्ध हालात में देख लिया। इसके बाद युवक को बेरहमी से पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

महोखर गांव के एक शख्स ने शुक्रवार सुबह साढ़े छह बजे पुलिस को सूचना दी कि घर में चोर घुस आया था। उसे पकड़कर पीटा गया है। मौके पर पीआरवी पहुंची और घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

युवक की मौत की सूचना पर जांच के लिए एसपी अभिनंदन फील्ड यूनिट के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। एसपी के अनुसार पड़ताल में सामने आया कि जिस युवक की पिटाई से मौत हुई है। उस युवक और महिला के बीच दो वर्ष से अवैध संबंध थे। दोनों में मोबाइल पर बराबर बात होती थी।

गुरुवार रात करीब साढ़े 12 बजे महिला के बुलावे पर युवक उसके घर में घुसा था। युवक और महिला को घरवालों ने संदिग्ध हालात में देख लिया। इस पर युवक की बेरहमी से पिटाई की गई, जिससे उसकी मौत हो गई। घरवालों ने सच्चाई को छिपाने के लिए गलत सूचना दी।
हत्याकांड में घर के चार लोगों के शामिल होने की बात सामने आई है। महिला के पति और देवर को पकड़ लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि मामले में महिला से पूछताछ की जा रही है। जांच-पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
Leave A Reply

Your email address will not be published.