भाजपा नेत्री के मेडिकल कॉलेज में नर्स से किया गैंगरेप, मुंह दबाकर जमीन पर पटका, हाथ-पैर बांधकर बारी-बारी किया रेप

 

मेरठ में भाजपा नेत्री के मेडिकल कॉलेज में स्टाफ नर्स को दो सहकर्मियों ने मुंह दबाकर जमीन पर पटक दिया। उसके बाद बारी-बारी से गैंगरेप किया। आरोपियों ने पीड़िता की अश्लील वीडियो भी बनाई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

गुरुवार को पीड़िता SSP ऑफिस पहुंचकर शिकायत की। उसने बताया कि अस्पताल में टींकू और हरेंद्र ने रेप किया। इसके बाद कहा किसी से शिकायत करोगी तो तुम्हारे बच्चे और पति को जान से मार देंगे। इसके साथ अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाया। इसे वायरल करने की धमकी दी।

पीड़िता ने ये भी कहा कि खरखौदा थाने में मामले की शिकायत की। मगर भाजपा से जुड़ा होने के चलते पुलिस ने पहले उसे टरका दिया। उसकी सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद SSP के निर्देश पर देर रात खरखौदा की पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अस्पताल की संचालिका भाजपा नेत्री का कहना है कि पीड़िता ने आज तक हमसे इस संबंध में कोई शिकायत नहीं की है। अगर वह शिकायत करती तो उस पर एक्शन लिया जाता। भाजपा नेत्री के पति ने बताया कि मैनेजमेंट के प्रकाश में आज मामला आया है। कार्रवाई की जा रही है।

एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह ने बताया कि खरखौदा थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला एनसीआर मेडिकल कॉलेज में नर्स है। उसने अस्पताल के दो कर्मचारियों पर अपने साथ रेप का आरोप लगाया था। इसमें महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

डॉ. सरोजनी अग्रवाल 1995 में जिला पंचायत अध्यक्ष रहीं है। तब से लगातार राजनीति में सक्रिय हैं। 2007 में पहली बार मुलायाम सिंह यादव ने उन्हें MLC बनाया था। 1996 में सपा की राष्ट्रीय सचिव बनी। मुलायम सिंह यादव की बेहद खास रही हैं। समाजवादी पार्टी में 2017 तक राजनीति में सक्रिय रही। अगस्त 2017 में डॉ. सरोजनी ने सपा से विधान परिषद् सदस्य होते हुए इस्तीफा दिया और भाजपा ज्वाइन कर ली।

2021 में कार्यकाल खत्म होने वाला था लेकिन 2017 में ही सपा से इस्तीफा दे दिया। एनसीआर मेडिकल कॉलेज का पुराना नाम मुलायम सिंह यादव मेडिकल कॉलेज था लेकिन प्रदेश में भाजपा सरकार आने के बाद कॉलेज का नाम बदलकर एनसीआर मेडिकल कॉलेज रख दिया था। सपा में रहते हुए डॉ. सरोजनी अग्रवाल की गिनती नगर विकास मंत्री आजम खां के सबसे ज्यादा करीबियों में होती थी। अक्सर आजम खां मेरठ आते तो एमएलसी के यहां जरूर जाते थे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.