सड़क हादसे में पति-पत्नी और 2 बच्चे समेत 5 की मौत, 1 साल की बच्ची की बची जान

 

शाहजहांपुर में शुक्रवार सुबह एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 6 लोगों को कुचल दिया। हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक साल की बच्ची की जान बच गई है। मरने वालों में पति-पत्नी, 2 बच्चे और एक अन्य शामिल हैं।

एक ही बाइक पर 6 लोग सवार थे और सभी शादी समारोह से लौट रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हादसा थाना सेहरामऊ दक्षिणी के दिलावरपुर गांव के पास का है।

शादी समारोह में शामिल होने गया था परिवार
जैतीपुर क्षेत्र के सलेमपुर गांव के रहने वाले रघुवीर (28) गुरुवार रात पत्नी ज्योति (25) , बेटा कृष्णा (5) और अभी (3) के साथ दलेलनगर गए थे। उनके साथ साली जूली (20) और उसकी एक साल की बेटी आराध्या भी थी। ये लोग श्याम सिंह की बेटी की शादी में शामिल होने गए थे।

शुक्रवार सुबह घर लौटते समय सेहरामऊ दक्षिणी के पास किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे रघुवीर, ज्योति, कृष्णा, अभी, जूली की मौत हो गई। वहीं जूली की बेटी आराध्या बाल-बाल बच गई। हादसे की सूचना परिजनों को दी गई। जिससे परिवार में कोहराम मच गया।

परिवार में अकेला कमाने वाला था रघुवीर
स्थानीय लोगों ने बताया कि रघुवीर अपने पिता सत्यपाल उर्फ गुड्डन, मां भाग्यवती, भाई सोनू, अपनी पत्नी बच्चों के साथ दिल्ली में रहता थे। रघुवीर फैक्ट्री में मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता थे। उनके एक रिश्तेदार के यहां शादी थी। उसी में शामिल होने ये लोग आए थे। परिवार में रघुवीर ही अकेले कमाने वाला था। अब परिवार के पालन-पोषण में भी काफी दिक्कत होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.