10 दिनों से सड़ी-गली नाती की डेडबॉडी के साथ रहने वाली नानी की पढ़े पूरी कहानी

 

एक बिस्तर पर पड़ी 20 साल के लड़के की लाश और उस पर रेंगते अनगिनत कीड़े। पास में लगा दूसरा बिस्तर, जमीन पर रखी तेल की कटोरी, पाउडर और कुछ दवाइयां। कुछ दूर खड़ी बुजुर्ग महिला। जिसे सड़ रही लाश से उठती बदबू से कोई परहेज नहीं। वह करीब 10 दिनों से इसी लाश के साथ रह रही थी। ये लाश किसी और की नहीं, महिला के नाती की ही थी।

बाराबंकी में 26 जून यानी सोमवार को युवक की सड़ी-गली लाश एक घर से बरामद की गई। लाश के साथ रह रही मृतक की नानी पुलिस के सवालों का जवाब नहीं दे सकी। युवक की मौत कैसे हुई? यह सवाल सबसे बड़ा था। वहीं इस पूरे मामले में नानी की कहानी चौंकाने वाली है।

सबसे पहले एक नजर पूरे मामले पर
हजाराबाग मोहारीपुरवा मोहल्ले के लोग पिछले 5-6 दिन से बदबू से परेशान थे। शक हुआ, तो उन्होंने रविवार को पुलिस को सूचना दी। CO बीनू सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचीं। पूछताछ पर पता चला कि होमगार्ड रह चुकीं मिथिलेश मिश्रा (65) के घर से 5-6 दिनों से कोई बाहर नहीं आया है। घर का गेट भी बंद है। पड़ोसियों ने एक-दो बार दरवाजा खटखटाया, मगर खोला नहीं।

पुलिसकर्मियों ने भी मिथिलेश मिश्रा का दरवाजा खटखटाया। लेकिन, कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। इसके बाद पुलिसकर्मी मकान में छत के रास्ते दाखिल हुए। अंदर जाकर देखा, तो कमरे में मिथिलेश मिश्रा अपने नाती प्रियांशु वाजपेयी (20) के शव के पास बैठी थीं। बदबू इतनी ज्यादा थी कि पुलिस वालों को उल्टी होने लगी। वहां एक मिनट भी खड़े रहना मुश्किल हो रहा था।

पूरी तरह सड़ चुकी थी प्रियांशु की डेड बॉडी
CO के मुताबिक, शव पूरी तरह सड़ चुका था। डेड बॉडी 10 दिन पुरानी लग रही है। युवक की मौत का कारण जानने के लिए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया।  यहां के लोगों से बातचीत की तो नानी की कहानी सामने आई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.