दो बेटों ने अपने ही मां को पत्थर काटने वाले हथौड़े से तोड़े पैर

 

अलवर के बीबीरानी के खेड़ा गांव में मंगलवार को दो बेटों ने अपने मां-बाप को बुरी तरह पीटा। इस घिनौनी हरकत में दोनों बेटों की पत्नियां और बच्चे भी शामिल रहे।

बेटों ने हैवानियत की हदें पार कर दीं। पत्थर काटने वाले हथौड़े से मां के पैरों पर एक के बाद एक पांच वार किए। बीच-बचाव में आए पिता को भी लात-घूसों से पीटा।

घर में एक छोटी बेटी थी, वह मां-बाप की हालत देख रोने और कांपने लगी।

जब बुजुर्ग पति-पत्नी को हॉस्पिटल ले जाया गया तो दर्द से तड़प रहे थे। बार-बार एक ही बात बोल रहे थे…भगवान ऐसी औलाद किसी को न दे…।

अभी दोनों बुजुर्ग अलवर के जिला हॉस्पिटल में हैं। यहां 60 साल के उदयचंद और 55 साल की राजबाला का इलाज चल रहा है। हॉस्पिटल में जिस वार्ड में भर्ती है, वहां के आस-पास लोगों ने जब पूछा ये कैसे हुआ तो वे भी नहीं बता सके कि उनके ही बेटों ने पिटाई की।

लेकिन, जब बेटियां हॉस्पिटल पहुंचीं तो पूरी घटना बताई। इसके बाद जो खुलासे हुए तो 60 साल के पिता की आंख में भी आंसू थे। बहनें रो रही थीं क्योंकि ये लोग उन्हें भी धमकी दे चुके थे।

पिता और बेटियों से बात की तो बताया कि ये पहली बार नहीं है। लेकिन, बेटों की इज्जत खराब नहीं हो इसलिए दोनों ने कभी किसी को नहीं बताया।

बेटे तो दूर की बात दोनों बहू भी इन्हें पसंद नहीं करती है। जब झगड़े की वजह पूछी तो बताया कि झगड़ा केवल जमीन के एक बंटवारे का है।

घर की बहुओं को लगता है कि जमीन बेटियों के नाम न कर दे, इसलिए आए दिन मारपीट करते रहते हैं। और, ऐसा पिछले 4 साल से चल रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.