पत्रकार के साथ मारपीट में शामिल एक आरोपी गिरफ्तार दुर्गावती पुलिस की लगातार दबिश जारी

 

 न्यूज़ वाणी ब्यूरो शोएब खान

 

(दुर्गावती) कैमूर ज़िला के स्थानीय दुर्गावती में लगभग आठ दिन पूर्व रास्ते से उठाकर अभद्रता पूर्वक मारपीट मामले के आरोपियों में  शामिल एक अज्ञात हमलावर का पता लगाकर पुलिस द्वारा मंगलवार की शाम गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार व्यक्ति पुलिस के समक्ष मारपीट में अपनी संलिप्तता बताई है.जिसकी निशानदेही पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.पकडा गया व्यक्ति क्षेत्र के ही दहियाव गांव का निवासी मुनेश यादव का पुत्र विपिन यादव बताया जाता है.वही नामजद अभियुक्त अभी भी पुलिस पकड़ से बाहर है.हालाकि पुलिस द्वारा इनके ठिकानों का पता लगाया जा रहा है.

इस संबंध में पूछे जाने पर इस केस के अनुसंधानकर्ता एस आई रामजीवन कुमार द्वारा बताया गया कि  गिरफ्तार किया गया अप्राथमिकी अभियुक्त विपिन यादव पुलिस के समक्ष मारपीट मामले में अपनी सहभागिता स्वीकार की है. इस मामले में आगे की कानुनी कार्रवाई की जा रही है.

बताया जाता है कि लगभग आठ दिन पूर्व  बालु लदी ओवर लोड ट्रको का फोटो  ले रहे एक व्यक्ति की पिटाई अवैध तरीके से बालू ढुलाई में लगे लोगों द्वारा कर दी गई. इस मामले में पीड़ित द्वारा पांच नामजद तथा चार अज्ञात लोगों के विरुद्ध पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई है . वही पुलिस भी मामले को गंभीरता से लेते हुए  प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कानुनी कार्रवाई में जुटी हुई हैं .मिली जानकारी के अनुसार

क्षेत्र के डुमरी गांव के रहने वाले तुराब खान  पुलिस को आप बिती घटना बताते हुए आवेदन के माध्यम से न्यायिक इंसाफ की गुहार लगाई है. तुराब खान द्वारा बिते 19जुन 2023दिन सोमवार को पुलिस को दिए आवेदन में कहा गया है कि मैं अपने गांव डुमरी से समाचार संकलन हेतु कस्थरी चौराहा के तरफ जा रहा था.तभी कस्थरी के पास ओवरलोड बालू लदी ट्रक जो टोल प्लाजा डिडखिली पार कर कर्णपुरा ओवर ब्रिज होते हुए कस्थरी मार्ग द्वार पार कर ककरैत बॉर्डर की तरफ जा रही थी। गाड़ी देख मैं सड़क किनारे खड़ा हो गया. और ओवरलोड बालू वाहन देख फोटो निकालने लगा. तभी गाड़ी को संरक्षण दे रहे लोग अपने वाहन सफेद रंग की सिफ्ट कार‌ से आ धमके.कार बिना नंबर प्लेट की थी. आवेदन में रिपोर्टर ने पांच हमलावरों का नाम बताया है. जोअपने हाथ में कट्टा लिए साथ में उतरे थे .और सर में सटाकर जबरन गाड़ी में बिठाकर सावठ रेलवे लाइन की तरफ सुनसान जगह ले जाकर मारपीट किए. रिपोर्टर ने दिए आवेदन में यह भी बताया है कि हमलावरों के सहयोग में एक दूसरी कार में भी चार अज्ञात लोग थे.जब रिपोर्टर बेहोश हो गया तो लोग छोड़ कर चले गए.  रिपोर्टर ने हमलावरों द्वारा पीटने के क्रम में अभद्र बर्ताव किए जाने का भी आरोप लगाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.