बिजली कटौती के विरोध में आप ने निकाला लालटेन जुलूस – सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर महापुरूषों की प्रतिमाओं पर किया माल्यार्पण – यूपी सरकार से चौबीस घंटे बिजली उपलब्ध कराये जाने की मांग

फतेहपुर। इन दिनों प्रदेश सहित जिले में हो रही अंधाधुंध बिजली कटौती के विरोध में रविवार को आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने लालटेन जुलूस निकालकर विरोध जताया। जुलूस भ्रमण के दौरान प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रास्ते में पड़ने वाली महापुरूषों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण करते हुए यूपी सरकार से चौबीस घंटे बिजली उपलब्ध कराये जाने की मांग की।
जुलूस का नेतृत्व जिलाध्यक्ष रंजीत कुमार मौर्य एडवोकेट ने किया। जुलूस की शुरूआत विद्यार्थी चौराहा से हुई, जहां से पटेलनगर चौराहा, सुभाष चौराहा से लाल बहादुर शास्त्री चौराहे तक जुलूस निकला। इस दौरान अघोषित बिजली कटौती पर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। जिलाध्यक्ष श्री मौर्य ने कहा कि प्रदेश में बिजली की अघोषित कटौती हो रही है। जनता बिजली कटौती से त्राहिमाम कर रही है। पूरे प्रदेश में बिजली का घोर संकट लोग झेल रहे हैं। गर्मी की वजह से अस्पतालों में लोग भर्ती हैं, और मौतें भी हो रही हैं। मांग किया कि प्रदेश में निर्बाध बिजली आपूर्ति कराई जाये। गर्मी के कारण प्रदेश में जो मौतें हुई हैं उन मृतक के परिवार को उचित मुआवजा और सरकारी नौकरी दी जाये। बिजली विभाग के रिक्त पदों को जल्द से जल्द भरा जाये। उन्होने दिल्ली की केजरीवाल सरकार के बाबत बताया कि वहां सरकार बिना कटौती के चौबीस घंटे बिजली जनता को उपलब्ध करा रही है। उत्तर प्रदेश में न तो बिजली मिल रही है और जो मिल भी रही है वह महंगी दरों पर उपलब्ध कराई जा रही है। यहां बिजली कर्मचारियों की सख्त कमी है जिससे व्यवस्था सुचारू नही हो रही है। इस पर ध्यान दिया जाना जरूरी है। इस मौके पर जिला प्रभारी प्रदीप श्रीवास्तव, श्रीराम पटेल, मोहम्मद शाहजहां, राम किशोर विश्वकर्मा, अगम सिंह यादव, देवेंद्र सिंह, राहुल द्विवेदी, सोहनलाल पासवान, चंद्र किशोर सिंह, मनोज कुमार पाल, नीरज पाल, अंकित सिंह पटेल, राजकुमार सिंह लोधी, चंद्रभान पटेल, संपत सोनी, रवि कश्यप, संजय सिंह, शिवम दीक्षित, विजय शंकर यादव, रतीलाल, राजकरण सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.