करनाल में फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, देवर को विदेश भेजने के लिए पति मांग रहा था 11 लाख; तीनों बच्चों के सिर से उठा मां का साया

 

हरियाणा में करनाल के आरके पुरम में सोमवार देर रात विवाहिता फंदे पर लटकी मिली। ससुराल पक्ष ने मायके के लोगों को सुबह 4 बजे इसकी सूचना दी। मायके वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस व FSL की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी।

मायके पक्ष ने ससुराल वालों पर हत्या के आरोप लगाए हैं। मृतका से उसका पति 11 लाख रुपए मांग रहा था। इतनी बड़ी रकम देने में वह असमर्थ थी।

मृतका अनु (25) निवासी गांव ब्रांस की शादी 2012 में आरके पुरम निवासी अजय के साथ हुई थी। मृतका की मां का आरोप है कि उसकी बेटी को शुरू से परेशान किया जा रहा था। वह प्राइवेट बैंक में नौकरी करके अपने बच्चों का पालन पोषण कर रही थी। जबकि उसका पति घर पर रहता था, कोई काम नहीं करता था।

मृतका की मां का कहना है कि उसकी बेटी की रोजाना उससे बात होती थी। सोमवार को भी उसकी बेटी से बात हुई थी। वह बता रही था कि उसका पति अजय उसके छोटे भाई मोंटी को विदेश भेजना चाहता था। उसके लिए 11 लाख रुपए की डिमांड की जा रही है, लेकिन उनके पास इतने पैसे नहीं थे कि वह उन्हें दे सके। जिसके चलते उसके साथ मारपीट कर उसको फंदे पर लटका दिया।

अनु के 3 बच्चे हैं। दो लड़कियां और सबसे छोटा लड़का। अनु ही बैंक में नौकरी करके तीनों बच्चों को पाल रही थी। बचपन में ही तीनों बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है।

सेक्टर-32,33 थाना प्रभारी सुलेन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है। मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाए हैं। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की जाएगी ।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.