शादी के तीसरे दिन बाद ही पति ने पत्नी को पोर्न स्टार जैसा बनाने का डाला दवाब, अश्लील फिल्म देख बनाता है अप्राकृतिक संबंध

 

नई दिल्ली:  शाहदरा की एक 30 वर्षीय युवती ने पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि उसका पति अश्लील फिल्मों का आदी है। उसने शादी के तीसरे दिन से ही उसे फिजिकली टॉर्चर करना शुरू कर दिया था

युवती का आरोप है कि वह उसपर अपनी पसंदीदा पोर्न स्टार्स जैसा दिखने का दबाव भी बनाता है। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस ने अप्राकृतिक संबंध का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला ने अपनी शिकायत में अपने पति और उसके परिवार पर दहेज मांगने और उसे मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान करने का भी आरोप लगाया है।

मंगलवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 498 ए (किसी महिला के पति या पति के रिश्तेदार द्वारा उसके साथ क्रूरता करना), 406 (आपराधिक विश्वासघात), 377 (अप्राकृतिक अपराध) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस उपायुक्त  रोहित मीना ने कहा, महिला की शिकायत पर शाहदरा पुलिस स्टेशन में दहेज निषेध अधिनियम की धाराएं  दर्ज की गईं।

पुलिस ने कहा कि जांच शुरुआती चरण में है। गवाहों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं, मामले में आगे की कार्रवाई के लिए डिजिटल और अन्य सबूत सुरक्षित किए जा रहे हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.