जींद में सरपंच की गोली मारकर हत्या, पुरानी रंजिश में 2 युवकों ने मारी 4 गोलियां मौके पर हुई मौत; पुलिस में मचा हड़कंप

 

हरियाणा के जींद जिले के उचाना हलके के काब्रच्छा गांव के सरपंच मनीष की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। गांव के ही 2 युवकों ने वारदात को अंजाम दिया है। गोली मार कर वे मौके से फरार हो गए। हत्या के कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है। दिन दहाड़े सरपंच की हत्या से पुलिस मे हड़कंप मच गया। हत्यारोपियों को पकड़ने के लिए आसपास के क्षेत्र में नाकाबंदी की गई है।

बताया गया है कि गुरुवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे गांव के ही 2 युवकों ने सरपंच मनीष को गोली मार दी । मनीष को 4 गोलियां लगी जिनमें 2 गोली मनीष के सिर में लगी हैं तो एक गोली कमर और एक गोली बाजू पर लगी है। गोली लगने के बाद मनीष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक के शव को उचाना के सिविल अस्पताल में रखवाया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

काब्रच्छा गांव में जिस समय ये वारदात हुई सरपंच मनीष गांव में अपने कार्यालय में बैठा हुआ था। इसी दौरान दो युवक अंदर आए और सरपंच पर फायरिंग शुरू कर दी। गोलियों की आवाज से पूरा क्षेत्र दहल गया। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो हमलावर पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गए। सरपंच को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसे बचाने के प्रयास किए, लेकिन कुछ देर में ही सरपंच की मौत हो गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.