करनाल में बाइक सवार को तेज रफ़्तार कार ने मारी टक्कर मां और बेटे की हुई मौत, भांजी के बर्थडे पर जा रहे थे; मातम में बदली खुशियाँ

 

हरियाणा के करनाल में मेरठ रोड पर स्थित गांव मंगलोरा के पास सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई। घटना बुधवार देर शाम की बताई जा रही है। इस हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गया है।

जानकारी के अनुसार गांव भुसली निवासी हिमांशु (18) अपनी मां सुदेश के साथ बुधवार शाम को यूपी में अपनी बहन के घर भांजी के जन्मदिन पर जा रहा था। जैसे वह गांव मंगलोरा के पास पहुंचे तो सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मां और बेटा 10 फीट दूर जा गिरे।

इस दौरान वहां से गुजर रहे राहगीरों ने दोनों घायल मां बेटे को अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो गाड़ी चालक अपनी गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

मृतक के पिता कृष्ण ने बताया कि वह मजदूरी करके अपने परिवार को पाल रहा है। उसके पास तीन बच्चे हैं। सबसे बड़ी बेटी रितू है, जिसकी शादी यूपी में हो रखी है। बड़े बेटे रॉकी का कुछ समय पहले ही एक्सीडेंट हुआ था, जो ठीक से काम नहीं कर सकता। उसके बाद हिमांशु सबसे छोटा बेटा था, जो 10वीं कक्षा में पढ़ता था। इस हादसे ने उनका सब कुछ छीन लिया।

मधुबन थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर दिए हैं। परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी गाड़ी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.