घर के बाहर सो रहे व्यक्ति की अज्ञात लोगों ने की हत्या लहूलुहान हालत में मिला शव; इलाके में मचा हड़कंप

 

मथुरा के टाउनशिप- रिफाइनरी थाना क्षेत्र में स्थित शिव शक्ति एनक्लेव कॉलोनी में गेट पर सो रहे व्यक्ति की अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। बृहस्पतिवार की सुबह जब मृतक के परिजन जागे तो उन्हें हत्या की जानकारी हुई। थोड़ी देर में खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

रिफाइनरी नगर की बाउंड्री के पास बनी शिव शक्ति एनक्लेव कॉलोनी एवं मूल निवासी सराय थाना बलदेव के रहने वाले 56 वर्षीय धर्मवीर पुत्र मुन्नालाल अपने परिवार के साथ रहते थे। बुधवार की रात वे रोजाना की तरह घर में सो रहे थे। रात को अज्ञात लोगों ने सरिया से पीट-पीटकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। सुबह जब मृतक की पत्नी मंजू देवी उन्हें जगाने के लिए गई तो पति का रक्त रंजित शव देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।
महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलने पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंचे एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि मृतक की हत्या किन कारणों से हुई है, इसकी जांच की जाएगी। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। साथ ही टीम का गठन कर खुलासे के निर्देश इलाका पुलिस को दिए हैं।
Leave A Reply

Your email address will not be published.