सड़क किनारे खड़े बालू से लदे ट्रक में पुलिस जीप ने मारी टक्कर ASI की हुई मौत, चालक समेत 4 हुए घायल

 

बिहार के सीवान में रविवार की रात करीब दो बजे हुसैनगंज थाना में तैनात एएसआई भुनेश्वर सिंह अपने दल बल के साथ मैरवा में शराब मामले में वारंटी को पकड़ने के लिए निकले। मैरवा सीवान मुख्य मार्ग के मछरिया मोड़ पर सड़क के किनारे खड़े बालू से लदे ट्रक में पुलिस की गाड़ी ने टक्कर मार दी। एक चालक सहित पांच घायल हो गए।

सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एएसआई भुनेश्वर सिंह को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। चार अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। प्राथमिक उपचार के बाद उनको पटना रेफर कर दिया गया।

घायलों में चालक दरौंदा थाना क्षेत्र के उस्ती के 35 वर्षीय शंभू दयाल प्रसाद, सहरसा के रहने वाले 50 वर्षीय सुभाष प्रसाद, आंदर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर के रहने वाले 50 वर्षीय राम पुकार सिंह और महाराजगंज थाना क्षेत्र के पोखरा के रहने वाले 58 वर्षीय रामानंद साह हैं।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हुसैनगंज थाना में शराब मामले में दर्ज प्राथमिकी का वारंटी मैरवा में है। एएसआई भुनेश्वर सिंह अपने दल बल के साथ वारंटी को गिरफ्तार करने के लिए निकल पड़े। मछरिया मोड़ के पास पहले से ही बालू से लदी ट्रक खड़ा था जिसमें पुलिस की जीप ने टक्कर मार दी।

घटना की सूचना एसआई भुनेश्वर सिंह के परिजनों को दी गई जिसके बाद उनकी पत्नी और बेटी सदर अस्पताल पहुंचे और दहाड़ मार कर रोने लगे। बता दें कि भुनेश्वर सिंह उत्तर प्रदेश के चंदौली जिला अंतर्गत सकलडीहा थाना क्षेत्र के बिशुनपूरा गांव निवासी राम नगीना सिंह के 49 वर्षीय पुत्र थे।

वर्तमान में हुसैनगंज थाना में एएसआई के पद पर तैनात थे। हालांकि बताया जा रहा कि पुलिस की जीप का अचानक ब्रेक फेल हो गया। इसके कारण सड़क के किनारे खड़े ट्रक में टक्कर हो गई।हुसैनगंज थाना अध्यक्ष विजय यादव ने कहा कि फिलहाल एएसआई के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा। अन्य घायलों का इलाज कराया जा रहा है। इसमें जांच की जाएगी कि किसकी लापरवाही से यह घटना घटी है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.