स्कूल के अंदर नीम के पेड़ पर लटका मिला कर्मचारी का शव, बेटी बोली- रूपये न मिलने से थे परेशान इसीलिए ये कदम उठाया

 

यूपी के औरैया जिले में दिबियापुर थाना क्षेत्र के आरजेडी पब्लिक स्कूल में सुबह एक कर्मचारी का शव फंदे पर लटका मिला। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ कर साक्ष्य एकत्र किए। परिजन कार्रवाई की मांग को लेकर शव उठने नहीं दे रहे हैं।

फफूंद थाना क्षेत्र के नौली निवासी हाकिम सिंह  ककोर मुख्यालय के पास आरजेडी पब्लिक स्कूल में कर्मचारी था। दिन में स्कूल वाहन चलाने के साथ रात में चौकीदारी करता था।  सुबह छह बजे तक घर न पहुंचने पर, बेटे आयुष ने पिता को फोन किया।

इस पर कोई जवाब नहीं मिला, तो चिंतित बेटा स्कूल पहुंच गया। यहां परिसर में नीम के पेड़ पर पिता का शव लटका मिला। उसने घटना की जानकारी परीजनों और पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने पर बेटी मीरा ने स्कूल प्रबंधन पर 60 हजार रुपये बकाया होने की बात पुलिस को बताई

एक सप्ताह पहले मां को भाई के पास दिल्ली जाना था। इसके लिए पिता ने प्रबंधन से बकाया रुपये मांगे थे और न देने पर परेशान थे। प्रबंधक अजय ने किसी भी तरह के लेनदेन न होने की बात कही है। इधर परिजन कार्रवाई की मांग कर, शव नहीं उठने दे रहे हैं।

मौके पर एएसपी दिगंबर कुशवाहा, सीओ महेंद्र प्रताप सिंह भी पहुंचे। एएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। परिजन दिल्ली से मृतक की पत्नी और बेटों के आने पर शव का पोस्टमार्टम कराने की बात कह रहे है। परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.