लव जिहाद कर हत्या करने वाले को फांसी की मांग, अखिल भारतीय श्रीमाली महासभा के सम्मेलन में हुई चर्चा

 

फतेहपुर जिले के भिटौरा रोड स्थित एक बाइक एजेंसी में अखिल भारतीय श्रीमाली महासभा का सम्मेलन किया गया। जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेंद्र कुमार श्रीमाली मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे और प्रदेश स्तर के पदाधिकारियों के साथ कई जिलों के जिलाध्यक्षों ने भी भाग लिया। सम्मेलन का शुभारंभ मां सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्जवलित कर किया गया।

अखिल भारतीय श्रीमाली महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर गांव स्थित एक लॉज से श्रीमाली परिवार की एक बेटी के साथ मुस्लिम युवक के द्वारा अपहरण के बाद दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर देने के मामले पर कहा कि जबतक बेटी के साथ जघन्य अपराध करने वाले आरोपी युवक को फांसी नही दी जाती या सख्त सजा नहीं मिल जाती, ये समाज शान्त बैठने वाला नहीं।

उन्होंने कहा कि जबतक मृतक बेटी को न्याय नहीं मिल जाता एक निगरानी समिति जिला स्तर पर बनायी जाए, जो इस पूरे प्रकरण पर निगरानी रखेगी। बेटी को न्याय न मिलने पर राष्ट्रीय और प्रदेश कमेटी मुख्यमंत्री से मिलकर न्याय दिलाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि शासन प्रशासन को ज्ञापन देकर पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता व न्याय दिलाने की मांग करेगा।

जिलाध्यक्ष ललित कुमार श्रीमाली ने कहा कि बेटी को जबतक न्याय नहीं मिलेगा संघर्ष जारी रहेगा। पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित अन्य जिलों से आये जिलाध्यक्षों का जिला कमेटी ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। सम्मेलन में रामपुर जिले के जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार श्रीमाली,हमरीपुर जिलाध्यक्ष कामता प्रसाद श्रीमाली, चित्रकूट जिलाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद श्रीमाली,बाँदा जिलाध्यक्ष चुन्नुराम श्रीमाली,फतेहपुर जिला संयोजक कामता प्रसाद श्रीमाली,संरक्षक विंध्या प्रसाद श्रीमाली,ग्राम प्रधान धर्मराज श्रीमाली,गुलाब चंद्र श्रीमाली,भोला प्रसाद श्रीमाली के साथ कार्यक्रम का संचालन प्रांतीय सचिव आई पी श्रीमाली मौजूद रहे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.