किशोरी की हरकत से परिजन हुए हैरान, प्रेमी से मिलने के लिए किया ऐसा काम; पढ़े पूरी ख़बर

 

बिहार: प्रेमी के इशारे पर किशोरी ने परिजनों के खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया। जब सभी सो गए तो वह सिवान में प्रेमी से मिलने चली गई। आधी रात को परिजनों की आंख खुली तो किशोरी को घर में न देख तलाश शुरू की। किशोरी सिवान में प्रेमी संग मिली। इसके बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने प्रेमी पर अपहरण और पाॅक्सो सहित अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है।

किशोरी के मामा ने पुलिस को बताया कि उनके मकान का निर्माण चल रहा है, जिसे लेकर व्यस्तता बढ़ गई थी। काम में हाथ बंटाने और खाना बनाने के लिए एक माह पहले कुशीनगर जिले से भांजी को घर लाए थे। इस दौरान भांजी गांव के रहने वाले एक युवक के संपर्क में आ गई। फिर चोरी-छिपे युवक से मोबाइल फोन पर बात करने लगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि भांजी ने शनिवार की रात युवक के इशारे पर खाने में नशीली दवा मिला दी। खाना खाने के बाद परिवार के सभी सदस्य गहरी नींद में सो गए। इसके बाद भांजी प्रेमी युवक से मिलने गांव के पश्चिम सिवान में चली गई। आधाी रात में मां की आंख खुली तो उसने भांजी को बिस्तर पर नहीं देखा। इसके बाद उसकी खोज शुरू की गई। तलाशते हुए सिवान में पहुंचे तो वह एक युवक के साथ मिली। इसके बाद दोनों को पुलिस को सौंप दिया गया।

सिंदुरिया थाना प्रभारी निरीक्षक नासिर हुसैन ने बताया कि मामले में किशोरी के मामा की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण और पाॅक्सो एक्ट सहित अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

किशोरी के मामा ने बताया कि खाना खाने के दौरान स्वाद कड़वा लगने पर अनहोनी का शक हुआ था, लेकिन थके होने के चलते परिवार के सभी सदस्य भोजन कर लिए। तबीयत थोड़ी खराब होने के चलते मां केवल एक रोटी ही खाई थी। इसी वजह से वह आधी रात को जग गईं। नींद खुली तो भांजी को बिस्तर पर न देख सबको जगाई।
किशोरी के नाना ने बताया कि बेटी की शादी कुशीनगर जिले के एक गांव में की है। बेटी की लड़की का स्वभाव पहले ठीक था। उसे घर के काम काज के लिए घर लाए थे। एक दो सप्ताह से उसके आचरण में बदलाव देखने को मिल रहा था। यह नहीं पता था कि वह इस तरह की हरकत करेगी।
Leave A Reply

Your email address will not be published.