दुल्हन ने सुहागरात मानाने से किया इंकार तो दूल्हे के पैरो तले खिसकी जमीन, वजह जान लोग रह गए हैरान

 

विदेश के आस्ट्रेलिया में। सुहागरात का नवविवाहित दंपति को बेसब्री से इंतजार रहता है। परिजन एवं दोस्तों में भी इस रात को लेकर विशेष उत्साह रहता है। दूल्हा-दुल्हन इस रात को सेली‌ब्रेट करने के लिए तरह-तरह के आयोजन करते हैं। नवदं‌पति इस रात को यादगार बनाने के लिए हरसंभव प्रयास करते हैं। लेकिन अगर आपका लाईफ पार्टनर रात के समय आपके साथ रहने से इंकार कर दे तो फिर आप कैसा महसूस करेंगे।

ऐसा ही एक मामला आस्ट्रेलिया से सामने आया है। जहां दूल्हे ने सुहागरात को यादगार बनाने के इंतजाम किए थे लेकिन दुल्हन ने सुहागरात मनाने से ही इंकार कर दिया। इस दौरान दूल्हा इतना परेशान हो गया कि उसने शादी के 24 घंटे बाद ही दुल्हन से तलाक मांग लिया।

दुल्हन बनी महिला ने रेडिया शो एब्बी चेटफील्ड में इस बात का खुलासा किया। महिला ने बताया कि शादी के बाद दोनों ही खुश थे। महिला ने अपनी सुहागरात का किस्सा साझा किया। महिला ने बताया कि वो अपने पति के साथ घूमने गई थी।
घूमकर लौटी तो काफी थक चुकी थी। थकने के कारण उसने अपने पति के साथ रोमांस करने से मना कर दिया ‌था। महिला ने बताया कि थकान के कारण उसके शरीर में दर्द हो रहा था। जिसके चलते उसने सुहागरात के दौरान रोमांस करने से इंकार किया था।

दुल्हन द्वारा सुहागरात मनाने से इंकार करने पर दूल्हे ने दुल्हन से 24 घंटे में ही तलाक मांग लिया। दूल्हे द्वारा तलाक मांगने पर हडकंप मच गया। दूल्हे को मनाने का काफी प्रयास किया गया लेकिन दूल्हा मानने को तैयार नहीं हुआ। साक्षात्कार के दौरान दुल्हन ने पूरे मामले की जानकारी दी।

दुल्हन ने बताया कि दूल्हे द्वारा 24 घंटे बाद ही तलाक मानने पर उसको समझाने का प्रयास किया गया था। हालांकि उसकी इस मांग से उसे काफी ठेस पहुंची थी। महिला ने कहा दूल्हे के नहीं मानने पर वो एक हफ्ता के अंदर ही अलग हो गए। कार्यक्रम के दौरान एंकर ने भी कहा कि वो बेहद बुरा इंसान होगा। एंकर ने महिला की हौसला अफजाई की।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.