मुख्यमंत्री योगी जी द्वारा पॉपुलर ग्रुप के चेयरमैन डॉ. ए. के. कौशिक सम्मानित किए गए

रोहित सेठ

 

 

 

 

वाराणसी:   मुख्यमंत्री योगी जी के द्वारा पॉपुलर ग्रुप के चेयरमैन डॉ. ए.के. कौशिक को सम्मानित किया गया। आपको यह सम्मान पूर्वाचल में नर्सिंग शिक्षा के उल्लेखनीय गुणवत्ता बनाए रखने और अन्य मेंटी संस्थानों के लिए मेंटर इंस्टीट्यूट की घोषणा करने के पश्चात् दिया गया। मेंटर इंस्टीट्यूट की मान्यता उन्हीं नर्सिंग इंस्टीट्यूट को दी जाती है जो नर्सिंग इंस्टीट्यूट के समस्त परीक्षणों से संबंधित गुणवत्ता में सर्वश्रेष्ठ होते हैं। इसी श्रृंखला में जब पिछले दिनों क्यूसीआई के द्वारा पॉपुलर कॉलेज ऑफ नर्सिंग का निरीक्षण किया गया तो संस्थान को 100 में से 100 अंक प्राप्त हुए थे जो कि न केवल उत्तरप्रदेश में बल्कि समस्त भारत में गिनी चुनी संस्थाओं को ही दिया गया है।

इस अवसर पर चेयरमैन डॉ. ए.के. कौशिक ने बताया कि पॉपुलर ग्रुप के लिए यह गर्व का विषय है कि पूर्वाचल में हमारे द्वारा किए जा रहे प्रयासों को आदरणीय मुख्यमंत्री श्री योगी जी के द्वारा गौरवान्वित किया गया है और पॉपुलर ग्रुप के द्वारा नर्सिंग कोर्स करने वाले छात्रों को दी जाने वाली विभिन्न सुविधाएं एवं छात्रवृत्तियों के बारे में एवं हॉस्पिटल के माध्यम से पूर्वांचल में किए जा रहे मरीजों के कल्याणकारी योजनाओं से संबंधित तथ्यों को मुख्यमंत्री जी को अवगत करवाया।

मुख्यमंत्री श्री योगी जी ने सभी बातों को ध्यान से सुनने के पश्चात् खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसा करने से पॉपुलर ग्रुप उत्तरप्रदेश के अग्रणी संस्थानों में शामिल हो गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.