नदी पर मिलने बुलाया फिर बनाए संबंध और टीचर प्रेमिका ने अपने स्कार्फ से घोंट दिया प्रेमी का गला

 

राजस्थान में उदयपुर के खेरवाड़ा थाना इलाके के लराठी से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। सुवेरी फला रेडा में 26 साल का नरेंद्र अपनी मां जीजा और छोटे भाई सतीश कुमार के साथ रहता था। वहीं, उसकी 25 साल की प्रेमिका हिना कुमारी मीणा लराठी में रहती थी। हिना गांव के ही एक सरकारी स्कूल में टीचर है। वहीं, नरेंद्र बीए सेकेंड ईयर का स्टूडेंट था। दोनों के बीच 10 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों रोजाना फोन पर बात किया करते थे और अक्सर मिला भी करते थे।

बीती रात 26 साल नरेंद्र कुमार रात में खाना खाने के बाद अपनी प्रेमिका से बात करते हुए घर से बाहर निकल गया। लेकिन, वह पूरी रात घर नहीं लौटा, सुबह तक भी वापस नहीं आने पर परिजनों को चिंता सताने लगी। इसी बीच परिजनों को सोम नदी के पास एक युवक का शव मिलने की सूचना मिली। यह शव नरेंद्र कुमार का ही था।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और सबसे पहले मृतक की मां और उसके भाई से किसी से दुश्मनी होने, किसी पर शक होने जैसे सवाल किए गए। लेकिन, पुलिस के हाथ कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले। हालांकि, परिवार ने ये जरूर बताया कि नरेंद्र अपनी प्रेमिका से बात करते हुए घर से निकला था। पुलिस ने हिना और नरेंद्र के मोबाइल नंबर की लोकेशन निकलवाई तो देर रात तक दोनों एक ही जगह पर थे। ऐसे में पुलिस की शक भरी निगाहें हिना पर अटक गईं।

पुलिस ने हिना को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पूरा सच उगल दिया। पूछताछ में सामने आया कि नरेंद्र हिना पर शक करता था। उसे लगता था कि हिना के किसी और के साथ संबंध हैं। वह हिना को आए दिन मिलने बुलाता था और उससे रुपये की डिमांड भी करता था। इन सब से हिना तंग आ चुकी थी।

हिना ने नरेंद्र को कॉल कर नदी पर मिलने बुलाया था। रात 1:30 से 3:30 बजे तक दोनों साथ थे। नरेंद्र शराब के नशे में था, इस दौरान उसने हिना के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। नरेंद्र ने हिना से पैसे मांगे तो दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। झगड़े के बीच नरेंद्र ने हिना से कहा कि या तो वह उसे मार दे, नहीं तो वह उसे मार देगा।

धीरे-धीरे दोनों के बीच कहासुनी इतनी बढ़ी कि हिना ने अपने स्कार्फ से नरेंद्र का गला घोंट दिया। उसकी मौत के बाद हिना को पकड़े जाने का डर सताने लगा। पुलिस से बचने के लिए उसने नरेंद्र की बनियान का फंदा बनाकर उसके गले में बांध दिया और लाश को घसीटकर नदी में फेंक दिया। उसके ऊपर एक भारी पत्थर भी रख दिया, ताकि शव पानी के ऊपर ना आ जाए। इसके बाद मौके से फरार होकर घर चली गई। आरोपी प्रेमिका के कबूलनामे के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

ग्रामीणों का कहना है कि युवती अकेले नरेंद्र की हत्या नहीं कर सकती। इस हत्या में उसके साथ अन्य लोग भी शामिल हैं। उनका कहना ये भी है कि हिना ने हत्या को लेकर जो भी कहानी सुनाई है। वह सच नहीं है। किसी और कारण से नरेंद्र की हत्या की गई है।  वहीं, पुलिस का कहना है कि मृतक की प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया गया। हत्या में अन्य लोगों के शामिल होने को लेकर जांच की जा रही है। जांच में जो भी सामने आएगा उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.