फतेहपुर में तेज रफ्तार लोडर ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 2 की हुई मौत 4 घायल कानपुर रेफर

 

फतेहपुर में तेज रफ्तार लोडर गाड़ी ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। जिससे ई-रिक्शा में सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को आनन-फानन में इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां मौजूद डॉक्टर ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया और 4 घायलों की हालत गंभीर होने पर कानपुर के लिए रेफर कर दिया। सभी लोग अंतिम संस्कार में शामिल होकर घर लौट रहे थे। बकेवर थाना क्षेत्र के बेता गांव के पास की है।

रात में 9 बजे अंतिम संस्कार से लौट रहे एक ही परिवार के 3 लोगों सहित ई-रिक्शा में सवार 6 लोगों को तेज रफ्तार लोडर गाड़ी के चालक ने जोरदार टक्कर मार दिया। हादसे में ई-रिक्शा सवार और लोडर गाड़ी चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। रास्ते से गुजर रहे, भाजपा विधायक राजेन्द्र सिंह पटेल ने सभी को पुलिस की मदद से नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। सीएचसी के डॉक्टर ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया और 4 घायलों के हालत गंभीर देखकर कानपुर हैलट के लिए रेफर कर दिया।

थाना प्रभारी राजेन्द्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि डारी बुजुर्ग गांव के रहने वाले राजनारायण अपने भांजे वीरेंद्र उर्फ चुकंदर निवासी औरंगाबाद जहानाबाद के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद जहानाबाद से ई-रिक्शा में पत्नी अंजना देवी भाई की पत्नी गोमती के साथ सवार होकर गांव आ रहे थे। तभी लोडर गाड़ी चालक ने टक्कर मार दिया। हादसे में राजनारायण और गोमती की इलाज के दौरान मौत हो गई और ई-रिक्शा चालक राजू,अंजना देवी, रोहन और लोडर गाड़ी चालक दीपक घायल हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.