गाजियाबाद में किशोरी को रेलवे स्टेशन से बहला-फुसलाकर घर ले जाकर किया दुष्कर्म, पीड़िता ने खिड़की से कूदकर बचाई जान

 

गाजियाबाद: विजयनगर थाना क्षेत्र में पुराना गाजियाबाद रेलवे स्टेशन से एक आरोपित किशोरी को अकेला पाकर उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ बाइक पर बैठाकर घर ले गया और किशोरी को कमरे में बंद करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया।

किशोरी को भरोसे में लेने के लिए आरोपित ने अपनी पत्नी से भी फोन पर बात कराई। सुबह होने पर किसी तरह से किशोरी आरोपित के चंगुल से छूटी और खिड़की से कूद कर जान बचाई और लोगों को आपबीती बताई। इसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल कराया है। मामले की जांच की जा रही है।

पीड़ित किशोरी का कहना है कि वह शाहजहांपुर से एक दूसरी युवती के साथ गाजियाबाद आई थी, युवती उसे स्टेशन पर छोड़कर चली गई। इसके बाद वह गाजीपुर जाने वाली ट्रेन के बारे में जानकारी कर रही थी और परेशान थी। तभी प्रताप विहार सेक्टर 12 का रहने वाला ऋषिपाल वहां पहुंचा और किशोरी को अकेला और उदास पाकर उसकी मदद का झांसा दिया। आरोपित ने किशोरी के पिता से बात कराने का झांसा दिया और कहा, ”रात में कहां जाओगी। रात भर उसके यहां रुक जाओ। सुबह चले जाना।”

किशोरी ने मना किया तो आरोपित ने अपनी पत्नी से फोन पर बात करा दी। इसके बाद किशोरी को उस पर भरोसा हो गया और वह बाइक से उसे अपने घर ले गया। रात में आरोपित ने किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी।

आरोप है कि इस कृत्य में आरोपित की पत्नी ने भी उसका साथ दिया। किशोरी के शोर मचाने पर पत्नी ने उसके साथ अभद्रता करते हुए गाली-गलौज की। एसीपी कोतवाली सलोनी अग्रवाल का कहना है कि मामले में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। आरोपित को हिरासत में लेकर पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.