सनबीम अन्नपूर्णा के प्रांगण में वाराणसी जिला ओलंपिक संघ द्वारा टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन  

रोहित सेठ

 

 

 

 

वाराणसी:   डिस्ट्रिक्ट टेबल टेनिस एसोसिएशन द्वारा दो दिवसीय (16 जुलाई – 17 जुलाई 2023) ओलंपिक डिस्ट्रिक्ट टेबल टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन सनबीम स्कूल, अन्नपूर्णा, वाराणसी के परिसर में किया गया।

दिनांक – 16 जुलाई 2023 को प्रतियोगिता का शुभारंभ हमारे मुख्य अतिथि – सनबीम शिक्षण समूह के अध्यक्ष

डॉ0 दीपक मधोक एवं उपनिदेशिका श्रीमती अमृता बर्मन के साथ प्रधानाचार्या – श्रीमती ममता जायसवाल और आयोजिका – श्रीमती सरिता गोकर्ण (सचिव) के द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलन कर किया गया। । उद्घाटन समारोह में सर्वप्रथम मंगलाचरण की प्रस्तुति और एक लाइव जुम्बा भी प्रस्तुत किया गया।

इस प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य छात्रों के बीच मनोवैज्ञानिक विकास, खेल में साझेदारी और अनुशासन को प्रोत्साहित करना था तथा छात्रों को संगठित खेल के माध्यम से जीवनशैली में नैतिक मूल्यों को अपनाने, शारीरिक स्वास्थ्य को बढ़ाने के लिए छात्रों को प्रेरित करना था।

इस प्रतियोगिता के अन्तर्गत प्रथम दिन (16 जुलाई 2023) लगभग 130 छात्र-छात्राओं ने होप अण्डर-11, कैडेट्स अण्डर-13, सब जूनियर अण्डर-15, जूनियर अण्डर-17, यूथ अण्डर-19 और डबल्स- कुल 6 श्रेणियों में भाग लिया।

इन सभी छात्रों ने हर्ष और उत्साह के साथ अपनी अद्भूत खेल क्षमता का प्रदर्शन करते हुए क्रमशः दूसरे दिन (17 जुलाई 2023) होने वाली टेबल टेनिस प्रतियोगिता में अपनी जगह बना ली।

क्वार्टर फाइनल में

कैडेट श्रेणी के अंतर्गत – प्रज्ञान बत्रा, कार्तिकेय सिंह

होप गर्ल्स वर्ग के अंतर्गत – अनाया मनीष सिंह

संस्कृति शर्मा

युवा बालिका वर्ग में – श्वेता सिंह, अन्वेषा अग्रवाल

होप बालक वर्ग में – सक्षम यादव, जयरागवेंद्र सिंह

फाइनल में –

युवा बालिका वर्ग – अनोखी केशरी, प्रियांशी केशरी

होप बालक वर्ग के अंतर्गत – दिव्यांश कुमार, शाश्वत यादव

होप बालिका वर्ग में – दिव्यांशी वर्मा, श्रेया सोहानी

प्रथम दिवस के समापन में सरिता गोकर्ण जी ने सनबीम अन्नपूर्णा के इस शानदार पहल की सराहना करते हुए विजयी छात्र-छात्राओं को बधाई दी।

अधिक जानकारी हेतु मनीष कुमार बत्रा (पी.आर.ओ.) मो0नं0 9़721452524 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.