पानीपत में युवती पर चड़ा प्यार का सुमार 2 लाख कैश और सोना-चांदी के गहने लेकर प्रेमी संग हुई फरार

 

हरियाणा के पानीपत में एक 20 वर्षीय युवती देर रात अपने परिजनों को सोता छोड़कर प्रेमी संग भाग गई। युवती घर से 2 लाख कैश समेत सोना-चांदी और डेबिट कार्ड भी ले गई है। आजसुबह जब मां उठी तो उसने घर के दरवाजे की जाली को टूटा देखा।

इसके बाद उसने बेटी को कमरे में देखा तो वह वहां नहीं मिली। जिसकी शिकायत महिला ने पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर युवती के प्रेमी पर बहला-फुसला कर भगा ले जाने का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

13-17 थाना पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह सेक्टर 6 की रहने वाली है। उसके 4 बच्चे हैं, जिसमें 3 बेटियां व 1 बेटा है। दो बेटियों की शादी हो चुकी है। महिला ने बताया कि वह घर पर मोती लगाने का काम करती है।

उसकी तीसरे नंबर की 20 वर्षीय बेटी रात को करीब 2 बजे घर से किसी को बिना कुछ बताए चली गई है। वह साथ में 2 लाख कैश, डेबिट कार्ड, बैंक की कॉपी, मोबाइल फोन, दो तोला सोना, 1 किलो चांदी भी साथ ले गई है।

उसकी बेटी घर की जाली को तोड़कर उसमें से निकलकर भागी है। महिला ने यूपी के रहने वाले सुनील कुमार नाम के युवक पर उसकी बेटी को भगा ले जाने का शक जताया है। जिससे उसकी बेटी पिछले काफी समय से बात करती थी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.