विद्यालय के बरामदे में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका; परिजनों में मचा कोहराम

 

सोनभद्र: सदर कोतवाली क्षेत्र के कम्पोजिट विद्यालय जोगियावीर परिसर में  सुबह युवक का शव मिला। उसके गले पर चोट के निशान मिले हैं। परिजनों के मुताबिक युवक रविवार को दोस्तों के साथ घूमने गया था, इसके बाद घर नहीं लौटा। उन्होंने हत्या का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है।

कंपोजिट विद्यालय का ताला खोलने पहुंचीं रसोइया और दाई ने विद्यालय परिसर में युवक का शव देखकर प्रधानाचार्य शोभा श्रीवास्तव को जानकारी दी। प्रधानाचार्य की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। मृतक की पहचान मझिगांव मिश्र निवासी आलोक कुमार मिश्र पुत्र रामप्रवेश मिश्र के रूप में हुई। कुछ ही देर में परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए। मृतक के पिता रामप्रवेश ने बताया कि आलोक कुछ दिन पूर्व मेरे भाई के लड़के के पास रहकर काम करने छत्तीसगढ़ गया था।

रविवार सुबह दस बजे के लगभग वह आया और घर न जाकर अपने दोस्तों के साथ घूमने लगा। शाम तक घर नहीं आया तो उसकी खोजबीन की। सुबह आसपास के लोगों द्वारा सूचना मिली कि विद्यालय परिसर में आलोक का शव पड़ा हुआ है। शरीर व गले पर चोट के निशान देखे मुझे पूरा यकीन है कि बेटे की हत्या कर शव को विद्यालय परिषद में फेंका गया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्प्ष्ट हो पाएगा। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.