कार में परिवार के 4 लोगों की जिंदा जलकर हुई मौत, ओवरटेक कर रही ऑल्टो को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर

 

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में मंगलवार दोपहर में देहरादून अंबाला हाईवे पर कार में जिंदा जलकर एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। दरअसल, ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक ने कार में पीछे से टक्कर मारी। जिसके कारण ऑल्टो कार में आग लग गई। आग लगने से कार की खिड़किया लॉक हो गई। इससे सभी लोग कार में फंस गए। हादसा नेशनल हाईवे-344 रामपुर मनिहारन क्षेत्र में चुनेटी फाटक के पास बने पुल का है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कटर से काटकर चारों शवों को बाहर निकाला। फिर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। ऑल्टो कार सवार हरिद्वार की तरफ से आ रहे थे। तभी ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। फायर ब्रिगेड को बुलाकर कार में लगी आग को बुझाया, लेकिन तब तक शव बुरी तरह जल चुके थे। घटना के बाद पुलिस ने कार को हाईवे से हटाकर चुनटी चौकी पर ले गए।

पुलिस ने मृतक की पहचान उमेश गोयल (70) पुत्र कबूल गोयल, सुनीता गोयल (65) पत्नी उमेश गोयल, अमरीश जिंदल (55) पुत्र गोकल जिंदल, गीता जिंदल (50) पत्नी अमरीश जिंदल निवासी 96 बसंत विहार ज्वालापुर हरिद्वार के रूप में हुई है। ये सभी कार में सवार थे। पुलिस ने मृतकों के परिजन अनुराग को सूचना दे दी है। वह भी घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं। सभी मृतक हरिद्वार के ज्वालापुर के रहने वाले है।

बताया जा रहा है कि उमेश गोयल की बहन हरियाणा के जगाधरी में रहती है। देर रात उमेश गोयल की बहन की मौत हो गई थी। वह ज्वालापुर से जगाधरी के लिए अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे। वहीं, NHI पर काम चल रहा है। इसके चलते NHI ने हाईवे को वनवे कर रखा है। जिस कारण गाड़ी ने ओवरटेक किया और पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। ऑल्टो कार पेट्रोल की बताई जा रही है।

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि 11.30 बजे एक कार में आग लगने की सूचना मिली। ऑल्टो कार यूपी-16 नोएडा नंबर की है। इसमें चार लोग अंदर बैठे थे। पीछे से ट्रक ने टक्कर मारी है। इससे कार में आग लग गई। परिजनों को सूचना दे दी गई है। ट्रक में सवार दो लोगों को पकड़ा गया है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.