पलवल में धोखेबाज निकली पत्नी, किया ऐसा कांड ससुराल वाले रह गये दंग; पढ़े पूरी ख़बर

 

हरियाणा के पलवल में एक विवाहित महिला ने अपने पति को धोखा देकर अपने परिजनों के साथ मिलकर दूसरी शादी कर ली। महिला पहले वाले पति के घर से कपड़े और सोने चांदी के जेवर भी ले  गई। पुलिस ने उसके पति की शिकायत पर महिला समेत 6 के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

हसनपुर थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार के अनुसार, मीरपुर कौराली निवासी अरूण कुमार ने कोर्ट में दायर इस्तगासा में कहा है कि उसकी शादी 17 मई 2009 को सुलतानपुर निवासी सरिता के साथ हुई थी। सरिता की दो बहनों की शादी भी उसके दो भाइयों के साथ हुई है और वे हंसी-खुशी रह रही हैं। उसकी पत्नी जब अपने मायके चली गई तो वह और उसका पिता सरिता को लेने ससुराल पहुंचे तो उन्होंने उनके साथ हाथापाई की और जान से मारने की धमकी दी।

अरूण कुमार ने कहा है कि उसके ससुर ओमप्रकाश, सास जगनदेवी व ओमप्रकाश के साले गिर्राज ने मिलीभगत करके उसकी पत्नी की गैर कानूनी तरीके से गुरुग्राम के बिस्सर गांव निवासी राकेश के साथ 16 फरवरी 2023 को शादी करा दी। इसके लिए ससुर ओमप्रकाश व साले कर्मबीर ने षडयंत्र रचा है। उसका अपनी पत्नी से कोई तलाक नहीं हुआ तो वह दूसरी शादी नहीं कर सकती है। उक्त सभी आरोपियों ने मिलकर गैर कानूनी तरीके से शादी कराई है।

अरूण का आरोप है कि उसकी पत्नी अपने साथ 4 तोला सोना, 20 तोला चांदी, सोने की चेन, सोने की 2 अंगूठी, झूमकी, कुंडल व 21 जोड़ी कपड़े लेकर गई थी। उसने एक मार्च को हसनपुर थाना में इसको लेकर शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की।

इसके बाद उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। अब कोर्ट के आदेश पर हसनपुर थाना पुलिस ने अरूण कुमार की पत्नी सरिता, ससुर ओमप्रकाश, सास जगनदेवी, पत्नी के मामा गिर्राज, साले कर्मबीर व जिससे शादी हुई है, कर्मबीर के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 494, 420, 406, 506 व 120बी के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.